समस्तीपुर में हादसों से लाल हुई सड़क, दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1476597

समस्तीपुर में हादसों से लाल हुई सड़क, दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत

Road Accident: घटना के बाद कंटेनर चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया है. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कंटेनर को जब्त कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है. 

समस्तीपुर में हादसों से लाल हुई सड़क, दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में तीन की मौत

समस्तीपुरः Road Accident: समस्तीपुर में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. पहली घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच 28 डैनी चौक की है जहां बाइक से जा रहे चाचा - भतीजी को तेज रफ़्तार कंटेनर ने ठोकर मार दी. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक बाइक सवार की पहचान दलसिंहसराय शहर के लोकनाथपुर गंज मोहल्ला वार्ड 13 के रंजीत दास, उर्फ़ रामलखन और उसकी भतीजी विमल देवी के रूप हुईं.

कंटेनर चालक मौके से फरार
घटना के बाद कंटेनर चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया है. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कंटेनर को जब्त कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाइक सवार रंजीत दास अपनी भतीजी के साथ किसी काम से जा रहे थे, इसी दौरान डैनी चौक के पास विपरीत दिशा बरौनी की ओर से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ने सामने से जोरदार ठोकर मार दिया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 50 मीटर तक बाइक को घसीटते हुए ले गया जिससे चाचा रंजीत दास की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि भतीजी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गईं. 

मृतक के परिजनों में कोहराम
घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं दूसरी घटना हलई ओपी के चकलालशाही की है, जहां तेज रफ्तार बाइक सवार ने सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग को ठोकर मार दी. इस दुर्घटना में बुजुर्ग और बाइक सवार युवक दोनों घायल हो गए. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई. मृतक की पहचान हलई ओपी क्षेत्र के चकलालशाही गांव के रामबली राय के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

 

Trending news