दिवंगत महिला थाना प्रभारी रूपा की मौत मामले में सीबीआई ने सौंपी रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1341791

दिवंगत महिला थाना प्रभारी रूपा की मौत मामले में सीबीआई ने सौंपी रिपोर्ट

महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की मौत मामले में केस का इनवेस्टिगेशन पूरा हो चुका है. अब इस केस को सीबीआई अपने कोर्ट में ले जाना चाहती है ताकि जल्द से जल्द इस केस के रहस्य से पर्दा उठाया जा सके.

दिवंगत महिला थाना प्रभारी रूपा की मौत मामले में सीबीआई ने सौंपी रिपोर्ट

साहिबगंज : दिवंगत महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की मौत मामले में पटना सीबीआई की दो सदस्यीय टीम फिर से साहिबगंज पहुंची हुई है. जहां इस सीबीआई की टीम में इंस्पेक्टर जीके अंशु और एक अन्य अधिकारी शामिल हैं. वही सीबीआई की टीम ने व्यवहार न्यायालय में एडीजे वन में चल रहे रूपा तिर्की के मामले में अपना क्लोजर रिपोर्ट जमा करने के लिए यहां आई हुई है.

रूपा तिर्की मौत मामले का पूरा हुआ इनवेस्टिगेशन
वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की मौत मामले में केस का इनवेस्टिगेशन पूरा हो चुका है. अब इस केस को सीबीआई अपने कोर्ट में ले जाना चाहती है ताकि जल्द से जल्द इस केस के रहस्य से पर्दा उठाया जा सके. साहिबगंज सिविल कोर्ट में पहले से केस का ट्रायल चल रहा है जहां साहिबगंज पुलिस अपने स्तर से चार्जशीट रिपोर्ट दाखिल कर चुकी है. उसके बाद रांची हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच की अनुमति दी थी अब सीबीआई टीम ने भी चार्जशीट दाखिल कर ली है और इस केस को अपने सीबीआई कोर्ट में लाना चाहती है.

हाईकोर्ट में दी आर्जी 
उधर मामले को सिविल कोर्ट से सीबीआई कोर्ट में ट्रांसफर करने के लिए हाईकोर्ट में अर्जी दी गई है. इसी सिलसिले में सीबीआई टीम साहिबगंज पहुंची है. वही बताया जा रहा है कि रांची हाईकोर्ट के द्वारा फिलहाल साहिबगंज व्यवहार न्यायालय में चल रहे ट्रायल पर रोक लगा दी गई है जिसकी अगली सुनवाई 12 अक्टूबर को होनी है. फिलहाल पटना सीबीआई के 2 सदस्यीय टीम ने एडीजे वन स्पेशल कोर्ट में 20 पन्नों का रिपोर्ट सौंप दिया है. यहां आपको बता दें कि बिगत 3 मई 2021 को साहिबगंज महिला थाना प्रभारी रूपा तिर्की का शव संदेहास्पद स्थिति में पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में फांसी के फंदे से लटकते हुए मिला था.

ये भी पढ़िए- खूंटी के डोंबारी बुरु का शैल रकब हुआ जर्जर, प्रशासन नहीं दे रहा ध्यान

Trending news