Sarkari Naukri 2022: गेल इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 77 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1376489

Sarkari Naukri 2022: गेल इंडिया में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 77 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

पब्लिक सेक्टर अंडरटेकिंग गेल इंडिया लिमिटेड ने मैनेजर, सीनियर इंजीनियर, सीनियर ऑफिसर और ऑफिसर के कई पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इसके द्वारा कुल 77 पदों को भरा जाएगा.

फाइल फोटो

Sarkari Naukri 2022:  गेल में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका है. पब्लिक सेक्टर अंडरटेकिंग गेल इंडिया लिमिटेड ने मैनेजर, सीनियर इंजीनियर, सीनियर ऑफिसर और ऑफिसर के कई पदों पर भर्ती निकाली है. जिसके लिए उम्मीदवारों से आवेदन मांगे गए हैं. इसके द्वारा कुल 77 पदों को भरा जाएगा. वहीं, उम्मीदवार GAIL की ऑफिशियल वेबसाइट  gailonline.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन की आखिरी तारीख 15 अक्टूबर है. 

 

GAIL इंडिया में भर्ती के लिए स्पेशल रिक्रूटमेंट ड्राइव एससी, एसटी, ओबीसी (नॉन क्रीमीलेयर) वर्ग के उम्मीदवार आवेदन दे सकते हैं. 

 

भर्ती विवरण

एससी, एसटी और ओबीसी वर्ग के लिए- 51 पद

दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 26 पद

 

GAIL इंडिया में आवेदन के लिए शुल्क

आवेदन के लिए ओबीसी (नॉन क्रीमीलेयर) वर्ग के उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपये निर्धारित किया गया है. हालांकि एससी वर्ग, एसटी वर्ग और दिव्यांग वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन नि:शुल्क है. 

 

अन्य जानकारी

शैक्षिक योग्यता के लिए उम्मीदवार GAIL इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. इसके अलावा अन्य जानकारी के लिए भी आप आधिकारिक वेबसाइट चेक कर सकते है. 

ये भी पढ़िये: Vastu Tips: घर के लिए करें ये वास्तु उपाय, आर्थिक परेशानी से रहेंगे दूर

ये भी पढ़िये: Bihar Weather Update: मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, अगले दो दिनों तक 25 जिलों में होगी लगातार बारिश,जानें अपने जिले का हाल

Trending news