इस्तीफा भी दे दिया और पार्टी भी ज्वाइन नहीं करेंगे शिवदीप लांडे, आखिर क्या करने वाले हैं सुपरकॉप?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438786

इस्तीफा भी दे दिया और पार्टी भी ज्वाइन नहीं करेंगे शिवदीप लांडे, आखिर क्या करने वाले हैं सुपरकॉप?

Shivdeep Lande: सुपरकॉप शिवदीप लांडे के अगले कदम पर सभी की नजरें टिकी रहेंगी, क्योंकि उन्होंने पूर्णिया के आईजी पद से इस्तीफा दे दिया और अब राजनीतिक पारी की शुरुआत पर भी पूर्णविराम लगा दिया है. 

सुपरकॉप शिवदीप लांडे

बिहार के सिंघम और सुपरकॉप कहे जाने वाले पूर्णिया के आईजी शिवदीप लांडे ने गुरुवार को इस्तीफा दे दिया. इस्तीफे के बाद उनके अगले कदम के बारे में तमाम कयास लगाए जा रहे थे. माना जा रहा था कि शिवदीप लांडे प्रशांत किशोर की नई पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं, लेकिन अब शिवदीप लांडे ने ही इन कयासों पर पूर्णविराम लगा दिया है. शिवदीप लांडे ने अपने नए फेसबुक पोस्ट में कहा है कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने नहीं जा रहा हूं. मेरी किसी राजनीतिक पार्टी से बात भी नहीं हो रही है. अब सवाल यह है कि जब राजनीति ज्वाइन नहीं करेंगे तो शिवदीप लांडे आखिर बिहार में रहकर क्या करेंगे और वे क्यों अपनी मातृभूमि को छोड़कर बिहार को अपनी कर्मभूमि बनाने की सोच रहे हैं. 

READ ALSO: Shivdeep Lande Resign: बिहार के सिंघम IPS शिवदीप लांडे ने दिया इस्तीफा, PK की पार्टी में हो सकते हैं शामिल

अपने नए फेसबुक पोस्ट में शिवदीप लांडे ने कहा, सर्वप्रथम मैं पूरे दिल से सभी का आभार प्रकट करना चाहता हूँ, क्यूंकि कल से मुझे जो प्यार और प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, वो मैंने कभी नहीं सोचा था. ​शिवदीप लांडे आगे लिखते हैं, मेरे कल के त्यागपत्र के बाद से कुछ मीडिया वाले इस संभावना को तलाशने में लगे हैं कि शायद मैं किसी राजनितिक पार्टी से जुड़ने जा रहा हूँ. मैं इस पोस्ट के माध्यम से सभी को ये बताना चाहता हूँ कि मेरी न ही किसी राजनितिक पार्टी से कोई बात हो रही है और न ही किसी पार्टी के विचारधारा से मैं जुड़ने जा रहा हूँ. कृपया कर मेरे नाम को किसी के साथ जोड़ कर न देखें.

शिवदीप लांडे के इस पोस्ट के आने के बाद अब उनको लेकर सभी कयासों पर पूर्णविराम लगने की उम्मीद है, लेकिन उनके फैंस यह जरूर जानना चाहेंगे कि आखिर उनका अगला कदम क्या होगा और बिहार में वे क्या तूफानी करने वाले हैं. दरअसल, शिवदीप लांडे ने एक दिन पहले गुरुवार को पूर्णिया के आईजी पद से इस्तीफा देकर सनसनी मचा दी थी और उनके इस कदम को प्रशांत किशोर की पार्टी के गठन से जोड़कर देखा जाने लगा था. 

READ ALSO: पुलिसिया करियर का The End, पॉलिटिक्स ज्वाइन कर सकते हैं बिहार के सिंघम शिवदीप लांडे

फेसबुक पर अपने इस्तीफे का ऐलान करते हुए शिवदीप लांडे ने कहा था, पिछले 18 वर्षों से सरकारी पद पर अपनी सेवा प्रदान करने के बाद आज मैंने इस पद से इस्तीफा दे दिया है. इन वर्षों में मैंने बिहार को ख़ुद से और अपने परिवार से भी ऊपर माना है. अगर मेरे बतौर सरकारी सेवक के कार्यकाल में कोई त्रुटि हुई हो तो मैं उसके लिए क्षमाप्रार्थी हूँ. मैंने आज भारतीय पुलिस सर्विस (IPS) से त्यागपत्र दिया है परन्तु मैं बिहार में ही रहूँगा और आगे भी बिहार मेरी कर्मभूमि रहेगी.

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news