सीवान में अनियंत्रित बाइक ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, बाइक चालक की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1492879

सीवान में अनियंत्रित बाइक ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, बाइक चालक की मौत

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बाइक सवार मोहन साह अपने से घर से बाजार जाने के लिए निकला था. बाजार जाते समम उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और ट्रक से जाकर भिड़ गई. साथ ही कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

सीवान में अनियंत्रित बाइक ने खड़े ट्रक में मारी टक्कर, बाइक चालक की मौत

सीवान: सीवान में अनियंत्रित बाइक ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी. ट्रक से टक्कर लगने के बाद बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बाइक चालक की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मृतक बसंतपुर थाना क्षेत्र के लहेजी गांव के रहने वाले कमल साह का 40 वर्षीय पुत्र मोहन साह है. मोहन साह राजमिस्त्री का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था. बता दें कि मोहन साह बाइक से घर से बाजार जा रहा था. तभी बाइक अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी. जिससे मजदूर मोहन साह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे सीवान सदर अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बाइक सवार मोहन साह अपने से घर से बाजार जाने के लिए निकला था. बाजार जाते समम उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और ट्रक से जाकर भिड़ गई. साथ ही कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. शव का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

जिले में बढ़ रहा सड़क हादसों से मौत का ग्राफ
बता दें जिले में सड़क दुर्घटना से मौत का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ रहा है. इन आंकड़ों को रौकने के लिए लोगों का जागरूक होना बहुत जरूरी है. अगर लोग परिवहन नियमों का ठीक से पालन करते है तो इन आंकड़ों को रोका जा सकता है. एक बार लोग जागरूक हो गए तो इस बड़े आंकड़े को रोकने का काम किया जा सकता है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह 

ये भी पढ़िए- Hooch Tragedy: जहरीली शराब कांड के बाद सक्रिय उत्पाद विभाग, जानिए कहां कितनी पकड़ी शराब और शराबी

Trending news