पटना से होते हुए सिकंदराबाद और बेंगलुरु जाएगी स्पेशल ट्रेन, जानें क्या होगा रूट
Advertisement

पटना से होते हुए सिकंदराबाद और बेंगलुरु जाएगी स्पेशल ट्रेन, जानें क्या होगा रूट

Patna: बिहार के यात्रियों के लिए भारतीय रेलवे की ओर से एक नया तोहफा दिया गया है. यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए भारतीय रेलवे की ओर से पटना से सिकंदराबाद के बीच स्पेशल ट्रेन को शुरू किया जाएगा.

पटना से होते हुए सिकंदराबाद और बेंगलुरु जाएगी स्पेशल ट्रेन, जानें क्या होगा रूट

Patna: बिहार के यात्रियों के लिए भारतीय रेलवे की ओर से एक नया तोहफा दिया गया है. यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए भारतीय रेलवे की ओर से पटना से सिकंदराबाद के बीच स्पेशल ट्रेन को शुरू किया जाएगा. साथ ही बरौनी से हैदराबाद और मुजफ्फरपुर से एसएमवीएचबी बेंगलुरु के बीच अलग अलग दिनों पर स्पेशल ट्रेनों को शुरू किए जाने का फैसला लिया गया है. 

इन स्टेशनों से होते हुए हैदराबाद पहुंचेगी ट्रेन
स्पेशल ट्रेन गाड़ी संख्या 03252 पटना-सिकंदराबाद, पटना से 15 दिसंबर को 2 बजकर 50 मिनट से तीसरे दिन 9 बजे सिकंदराबाद पहुचेगी. इस बीच यह ट्रेन कई स्टेशनों पर रुकते हुए जाएगी. यह स्पेशल ट्रेन बख्तियारपुर, मोकामा, किऊल, झाझा, जसीडीह, मधुपुर, चितरंजन, बराकर, धनबाद, बोकारो स्टील सिटी, मुरी समेत कई स्टेशनों पर रुकेगी. 

बरौनी-हैदराबाद गाड़ी संख्या 05232, बरौनी से 16 दिसंबर को 4 बजे निकलेगी. जो कि तीसरे दिन 9.30 बजे हैदराबाद पहुंचेगी. यह ट्रेन भी कई स्टेशनों पर रुकते हुए हैदराबाद पहुंचेगी. सफर के दौरान ट्रेन किऊल, झाझा, जसीडीह, मधुपुर, चितरंजन, बराकर, धनबाद होते हुए हैदराबाद पहुंचेगी. 

झारखंड के मुख्य स्टेशनों पर रुकेगी ट्रेन
मुजफ्फरपुर-एसएमवीएचबी बेंगलुरू स्पेशल ट्रेन गाड़ी संख्या 05227, मुजफ्फरपुर से 17 दिसंबर को 4 बजे निकलेगी. जो कि तीसरे दिन 6 बजकर 20 मिनट पर एसएमवीएचबी बेंगलुरु पहुंचेगी. यह ट्रेन हाजीपुर, दानापुर, आरा, बक्सर, होते हुए एसएमवीएचबी बेंगलुरु पहुंचेगी.वहीं सभी ट्रेनें झारखंड के मुख्य स्टेशनों से होते हुए जाएगी. वहीं, इन स्पेशल ट्रेनों के परिचालन से यात्रियों को काफी सुविधा मिलेगी. 

ये भी पढ़िये: BPSC Recruitment 2022: बीपीएससी ने असिस्टेंट पदों पर निकाली भर्ती, ग्रेजुएट कर सकेंगे आवेदन, जानें पूरी डिटेल्स

Trending news