Bihar News: राघोपुर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, दो की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1324120

Bihar News: राघोपुर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, दो की हालत नाजुक

Bihar News: बिहार में जारी शराबबंदी के बीच आए दिन जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है. बिहार में एक बार फिर से शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है. परिजनों ने आशंका जताई है कि तीनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है.

Bihar News: राघोपुर में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत, दो की हालत नाजुक

राघोपुर:Bihar News: बिहार में जारी शराबबंदी के बीच आए दिन जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है. बिहार में एक बार फिर से शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है. परिजनों ने आशंका जताई है कि तीनों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. शराब पीने के कारण दो अन्य लोग गंभीर रूप से बीमार हो गए हैं जिनका जिले के निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. वहीं परिवार वालों ने मृतकों में एक का अंतिम संस्कार कर दिया जबकि मामले की जानकारी मिलने के बाद  पुलिस ने दो शवों को अपने कब्जे में ले लिया .है

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला घटना वैशाली जिले के राघोपुर के वीरपुर गांव की है. शुक्रवार की देर गांव में ही पांच लोगों ने शराब पी थी और अगले सुबह से ही सभी की तबियत बिगड़ने लगी. जिसके बाद सभी को पटना के फतुहा में स्थित निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग अभी भी बीमार है जिसका इलाज जारी है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन संदिग्धों को पकड़ा है. जिनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 35 से ज्यादा शराब पीने और बेचने वाले लोग गिरफ्तार

दो की हालत नाजुक
हालांकि एक मृतक जंगली महतो के शव का परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया था लेकिन दो व्यक्ति के शव को पुलिस पोस्टमार्टम के लिए लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल लाई है.  मृतकों  की पहचान रामा महतो 50 वर्ष और राम प्रवेश महतो 36 वर्ष, के रूप में की गई है. जबकि पवन महतो बीमार है. अस्पताल की ओर तीन मौत की सूचना से पुलिस को दी गयी. उसके बाद पुलिस की टीम रात में सक्रिय हो गई और दो शवों को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने दोनों शवों को हाजीपुर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा. शराब पीने से पवन महतो और एक अन्य की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है.

Trending news