CM नीतीश पर विवादित बयान देना पड़ा सुधाकर सिंह को भारी, तेजस्वी यादव ने जारी किया कारण बताओ नोटिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1533631

CM नीतीश पर विवादित बयान देना पड़ा सुधाकर सिंह को भारी, तेजस्वी यादव ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

CM नीतीश कुमार के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर RJD अध्यक्ष ने पार्टी के विधायक सुधाकर सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. इसके अलावा उन्होंने 15 दिन में जवाब भी देने को कहा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: CM नीतीश कुमार के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर RJD अध्यक्ष ने पार्टी के विधायक सुधाकर सिंह को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है. इसके अलावा उन्होंने 15 दिन में जवाब भी देने को कहा है. तेजस्वी यादव द्वारा जारी किये गए नोटिस में कहा गया है कि सुधाकर सिंह ने गठबंधन धर्म का उल्लंघन किया है और उनके इस बयान ने पार्टी के लोगों को आहत किया है. 

CM नीतीश को लेकर दिया था ये बयान 

RJD विधायक सुधाकर सिंह ने हाल में ही CM नीतीश कुमार को लेकर विवादित बयान दिया था. दरअसल, मीडिया से बातचीत करने के दौरान उनसे पूछा गया था कि राजनीती में CM नीतीश कुमार को कैसे याद रखा जाएगा. जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था, "कर्पूरी ठाकुर, लालू प्रसाद और श्री कृष्ण बाबू जैसे तो कतई नहीं याद किए जाएंगे. वे ज्यादा से ज्यादा शिखंडी के रूप में याद किए जाएंगे."

लगातार कर रहे हैं हमला 

सुधाकर सिंह CM नीतीश कुमार पर लगातार हमला कर रहे हैं. उनके बयान को लेकर JDU ने कार्रवाई की ही मांग की थी. इसी दौरान मंगलवार को उन्होंने CM नीतीश पर एक बार फिर से निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि CM नीतीश किसानों को लेकर लगातार झूठ बोल रहे हैं. ऐसी सरकार को सबक सिखाने की सख्त जरूरत है. उनके इस बयान के बाद RJD ने उन्हें नोटिस जारी कर दिया था. इस नोटिस में उन्हें पूछा गया था कि उनके खिलाफ क्यों कार्रवाई ना की जाए?  बता दें कि सुधाकर सिंह ने इससे पहले बिहार सरकार पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. 

 

Trending news