T 20 World Cup 2022: मैदान के बाहर दिखी सूर्या-विराट की जुगलबंदी, कहा- भाऊ सबसे ऊपर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1424661

T 20 World Cup 2022: मैदान के बाहर दिखी सूर्या-विराट की जुगलबंदी, कहा- भाऊ सबसे ऊपर

T 20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया (Team India) का शानदार प्रदर्शन जारी है. भारतीय टीम 4 में से 3 मुकाबले जीतने के बाद ग्रुप 2 के प्वॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर पहुंच गई है.

T 20 World Cup 2022: मैदान के बाहर दिखी सूर्या-विराट की जुगलबंदी, कहा- भाऊ सबसे ऊपर

पटना: T 20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया (Team India) का शानदार प्रदर्शन जारी है. भारतीय टीम 4 में से 3 मुकाबले जीतने के बाद ग्रुप 2 के प्वॉइंट्स टेबल में सबसे ऊपर पहुंच गई है. दरअसल प्वॉइंट्स टेबल में टीम इंडिया को सबसे ऊपर पहुंचाने में विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का सबसे महत्वपूर्ण योगदान है.

सूर्या-विराट की जुगलबंदी

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर दोनों ही खिलाड़ियों ने भारत को कई मैच जिताए हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों ही खिलाड़ी एक-दूसरे से काफी जुड़े रहते हैं. विराट कोहली ने  बांग्लदेश के खिलाफ जीत के बाद टीम इंडिया की तस्वीर शेयर की थी. सूर्यकुमार यादव ने जिसपर  शानदार कमेंट किया था. सूर्या के उस कमेंट पर विराट ने भी शानदार जवाब दिया है.

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर टीम इंडिया की एक तस्वीर शेयर की. सूर्या ने जिसपर कमेंट करते हुए लिखा, ‘फायर है’. जिसके बाद विराट कोहली ने सूर्या के इस कमेंट का जवाब देते हुए लिखा, ‘भाऊ सबसे ऊपर’. दोनों खिलाड़ियों के इन कमेंट्स पर हजारों की संख्या में लाइक्स मिले हैं.

ये भी पढ़ें- Ind Vs Zim, T20 World Cup 2022: पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा- जिम्बाब्वे ने भारत को हराया तो वहीं के लड़के से करूंगी शादी

बता दें कि भारत के लिए सूर्यकुमार यादव लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं. अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर वो आईसीसी टी20 रैंकिंग में पहले स्थान पर आ गए हैं. यही वजह है कि विराट कोहली ने कमेंट में उन्हें सबसे ऊपर बताया. बता दें कि इस साल टी20 विश्व कप में सूर्यकुमार यादव ने  4 मैचों में कुल 164 रन बनाए हैं. वहीं, विराट कोहली 220 रनों के साथ सबसे ज्यादा रन बनाने की सूची में टॉप पर हैं.

Trending news