सीबीआई से पूछताछ के बाद पत्नी से मिलने अस्पताल पहुंचे तेजस्वी, वहीं ईडी ने मीसा भारती से की पूछताछ
Advertisement

सीबीआई से पूछताछ के बाद पत्नी से मिलने अस्पताल पहुंचे तेजस्वी, वहीं ईडी ने मीसा भारती से की पूछताछ

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के एक-एक सदस्य ने एजेंसियों का सहयोग किया. हालात ऐसे है कि आज वहीं एजेंसिया हम पर आरोप लगा रही है. अभी हम डरे नहीं है, हम लड़ेंगे और जीतेंगे.

सीबीआई से पूछताछ के बाद पत्नी से मिलने अस्पताल पहुंचे तेजस्वी, वहीं ईडी ने मीसा भारती से की पूछताछ

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के सदस्यों के ऊपर मुसीबत के बादल छाने शुरू हो गए है. दरअसल, शनिवार को दिल्ली में सीबीआई ने बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए अपने मुख्यालय बुलाया. सीबीआई ने कई घंटों तेजस्वी से पूछताछ की, इसके बाद तेजस्वी अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी से मिलने चले गए. वहीं लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती को भी ईडी ने शनिवार को पूछताछ के लिए बुलाया. ईडी जमीने के बदले नौकरी मामले में मीसा से पूछताछ कर रही है.

उपमुख्यंत्री से सीबीआई ने की पूछताछ
उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के एक-एक सदस्य ने एजेंसियों का सहयोग किया. हालात ऐसे है कि आज वहीं एजेंसिया हम पर आरोप लगा रही है. अभी हम डरे नहीं है, हम लड़ेंगे और जीतेंगे. उन्होंने ने बताया कि सीबीआई अब तक तीन बार पेशी के लिए समन भेज चुकी है. पत्नी गर्भवती है अभी समय ऐसा है कि उनका ध्यान रखना बहुत जरूरी है. यहीं कारण था कि उनके समन के बाद सीबीआई से मिल नहीं पा रहा था. अब तीसरी बार समन आया तो सीबीआई से पूछताछ की और उनके जो भी सवाल थे उनका जवाब भी दिया.

सीबीआई की पूछताछ के बाद पत्नी से मिलने पहुंचे तेजस्वी
दरअसल, तेजस्वी की पत्नी गर्भवती है और दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती है, जहां डॉक्टरों द्वारा देखभाल की जा रही है. शनिवार को जैसे ही सीबीआई की पूछताछ खत्म हुई तो तेजस्वी अपनी पतनी से मिलने चले गए.

मीसा भारती से पूछताछ कर कर रही ईडी
वहीं दूसरी तरफ ईडी तेजस्वी की बहन मीसा भारती से पूछताछ कर रही है. दरअसल, बता दें जमीन के बदले नौकरी मामले में मीसा का अहम रोल बताया जा रहा है. यहीं वजह है कि ईडी ने उनको समन देकर पूछताछ के लिए बुलाया है. ईडी मीसा भारती से पूछताछ कर रही है. ईडी के अनुसार जब तक उनके सवालों का ठीक से जवाब नहीं मिलेगा, तब तक पूछताछ जारी रहेगी.

ये भी पढ़िए -  Bihar Board BSEB 10th Result 2023 Date Live: इस दिन जारी हो जाएगा बिहार बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, यहां देखें अपडेट्स

Trending news