शादी में गए रिटायर्ड अधिकारी के घर लाखों की चोरी, गहने और 10 लाख कैश ले गए चोर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1684365

शादी में गए रिटायर्ड अधिकारी के घर लाखों की चोरी, गहने और 10 लाख कैश ले गए चोर

Bihar Crime: पटना के आसपास के इलाकों में इन दिन चोरी की घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही है. चोरों के निशाने पर वीआईपी से लेकर ग्रामीण इलाका भी शामिल है. ताजा मामला जिले के मनेर थाना क्षेत्र के टाटा कॉलोनी की है.

शादी में गए रिटायर्ड अधिकारी के घर लाखों की चोरी, गहने और 10 लाख कैश ले गए चोर

पटना:Bihar Crime: पटना के आसपास के इलाकों में इन दिन चोरी की घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही है. चोरों के निशाने पर वीआईपी से लेकर ग्रामीण इलाका भी शामिल है. ताजा मामला जिले के मनेर थाना क्षेत्र के टाटा कॉलोनी की है. जहां ग्रामीण विभाग के रिटायर्ड अधिकारी वीरेंद्र कुमार घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. रिटायर्ड अधिकारी अपनी बेटी के घर शादी समारोह में शिरकत करने छत्तीसगढ़ के रायपुर गए हुए थे. तभी चोरों ने उनके घर को अपना निशाना बनाते हुए 20 लाख रुपए के गहने और 10 लाख रुपए नकद की चोरी कर ले गए.

घटना की सूचना पर पीड़ित घर के मालिक रिटायर्ड अधिकारी वीरेंद्र कुमार अपने घर पहुचे तो घटना को देखकर काफी परेशान दिखे. उनके ओर से स्थानीय पुलिस को इंफॉर्मेशन दी गई. इधर पुलिस घटनास्थल पर खोजी डॉग के साथ पहुंचकर चोर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं आसपास में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे को पुलिस खंगाल रही है. ताकि चोरों का कुछ सुराग मिल पाए. ग्रामीण विभाग के रिटायर्ड अधिकारी के घर से चोरों ने कैश और गहने समेत कीमती कपड़े और और महंगे सामान को भी ले गए.

पुलिस केस के उद्भेदन की दावा कर रही है. लेकिन देखना है कि क्या चोर गिरफ्तार हो पाते हैं या नहीं यह कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई घटनाएं मनेर थाना क्षेत्र के आसपास के इलाकों में घट चुकी है. लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी केस का उद्भेदन नहीं किया है. वहीं घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर छानबीन की गई है. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बता दें कि इससे पहले पटना जिले के ही नौबतपुर थाना क्षेत्र के कई गांवों में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- बिहार में इंजीनियरिंग कॉलेजों में एडमिशन की प्रक्रिया हुई शुरू, ऐसे कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन

 

 

Trending news