Sonali Phogat: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगात का हार्ट अटैक से निधन, बीजेपी के टिकट पर लड़ा था चुनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1315215

Sonali Phogat: टिकटॉक स्टार सोनाली फोगात का हार्ट अटैक से निधन, बीजेपी के टिकट पर लड़ा था चुनाव

बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से गोवा में निधन हो गया. बताया जा रहा है कि सोनाली अपने स्टॉफ के कुछ सदस्यों के साथ गोवा गई थी. जहां पर बीती रात उन्हें हार्ट अटैक आ गया था.

 

(फाइल फोटो)

पटना: Sonali Phogat: बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से गोवा में निधन हो गया. सोनाली फोगाट 42 साल की थी. इस खबर के आने के बाद से उनके फैंस में शोक की लहर है. सोनाली टिक टॉक पर बहुत फेमस हुआ करती थी साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थी. 

2016 में हुई थी पति की मौत 
सोनाली जब चुनाव में खड़ी हुई थी तब उनके सामने साल 2019 के चुनाव में कांग्रेस नेता रहे कुलदीप बिश्नोई प्रत्याशी रहे थे. जिसमें वह हार गई थी. बीजेपी की हरियाणा इकाई ने उन्हें महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी नियुक्त कर दिया था. वहीं बता दें कि सोनाली के पति संजय फोगाट का साल 2016 में निधन हो गया था. 
हाल ही में सोनाली फोगाट ने राज्यसभा चुनाव की क्रॉस वोटिंग के बाद कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो चुके कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात की थी.  जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थी.

एक्टिंग और पॉलिटिक्स छोड़ने का लिया था निर्णय  
बता दें कि सोनाली अपने पति की मौत के वक्त मुंबई में थी. उस वक्त उन्होंने एक्टिंग और पॉलिटिक्स सब छोड़ देने का फैसला किया था. उनकी रोते-रोते आंखों की रोशनी भी प्रभावित हो रही थी, लेकिन उनकी सास ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया. सोनाली का हौसला बढ़ाया और उन्हें आगे बढ़ने की हिम्मत दी.

बिग बॉस सीजन 14 से आई थी नजर 
बता दें कि सोनाली टीवी के पर्दे पर नजर आ चुकी है. उन्होंने टीवी में कई सीरियल में काम किया है. जिससे उन्होंने अपनी पहचान बनाई है. सोनाली ने देर रात सोमवार के दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह जरा सा नकाब हटा दो गाने पर एक्टिंग करती नजर आ रही है. सोनाली ने बिग बॉस सीजन 14 में भी हिस्सा लिया था. बिग बॉस से उन्हें काफी पहचान हासिल हुई है. बिग बॉस के बाद सोनाली ने राजनीति में कदम रखा था.  

कोरोना काल में आई थी चर्चा में
बता दें कि 2 साल पहले सोनाली कोरोना काल के दौरान जून के महीने में भी चर्चा में आई थीं. उस वक्त उन्होंने एक मंडी कर्मी को पीट दिया था. जिसका एक वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो में वो हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह की जमकर पिटाई करती नजर आ रही थी.

ये भी पढ़िये: Bihar News: बेगूसराय में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

Trending news