TMBU: स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा डेट को लेकर छात्रों ने किया हंगामा, कुलपति ने कहा-तारीख में नहीं होगा बदलाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1517466

TMBU: स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा डेट को लेकर छात्रों ने किया हंगामा, कुलपति ने कहा-तारीख में नहीं होगा बदलाव

तिलकामांझी भागलपुर विश्विद्यालय (टीएमबीयू) के स्नातक पार्ट-तीन के एग्जाम 19 जनवरी को होंगे. इसको लेकर परीक्षा विभाग ने सूचना जारी कर दी है. जिसके बाद सैकड़ों छात्र छात्राओं ने कुलपति आवास का घेराव किया.

 (फाइल फोटो)

भागलपुर: तिलकामांझी भागलपुर विश्विद्यालय (टीएमबीयू) के स्नातक पार्ट-तीन के एग्जाम 19 जनवरी को होंगे. इसको लेकर परीक्षा विभाग ने सूचना जारी कर दी है. जिसके बाद सैकड़ों छात्र छात्राओं ने कुलपति आवास का घेराव किया. इस दौरान कुलपति ने कहा है कि वो एग्जाम की डेट में फिर से बदलाव नहीं करेंगे.

जानें क्या है पूरा मामला

तिलकामांझी भागलपुर विश्विद्यालय के कुलपति प्रोफेसर जवाहरलाल द्वारा स्नातक पार्ट तीन परीक्षा तिथि निर्धारित की गई है. ये एग्जाम 19 जनवरी को होना है, जिसके बाद छात्र छात्राएं लगातार आक्रोशित हैं. छात्र भीषण ठंड में विश्विद्यालय प्रशासन के खिलाफ लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. घंटों विश्विद्यालय परिसर में प्रदर्शन करने के बाद जब बात नहीं बनी तो भूखे प्यासे बच्चे कुलपति जवाहरलाल के आवास का सैकड़ों छात्रों ने घेराव कर लिया है.

छात्र छात्राओ का जत्था कुलपति से मिलने उनके आवास पहुंचे तो उन्होंने तिथि बढ़ाने से इनकार कर दिया. छात्राओं का कहना है कि उनका सिलेबस पूरा नहीं हो सका है, ऐसे में उनकी परीक्षा कैसे हो पाएगी. इसको लेकर कुलपति जवाहरलाल ने कहा कि किसी भी हाल में इनकी परीक्षा तिथि आगे नहीं बढ़ाई जा सकती है. कोर्ट में हमने परीक्षा तिथि बता दिया है ऐसे में तिथि वापस नहीं लिया जा सकता है. हालांकि उन्होंने आगे कहा कि 19 जनवरी से परीक्षा होने के बाद दूसरी परीक्षा की तिथियों को बढ़ाया जा सकता है.

Trending news