भोजपुर जिले में ट्रेन से कट कर मां-बेटे की हुई दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम
Advertisement

भोजपुर जिले में ट्रेन से कट कर मां-बेटे की हुई दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम

Bihar News: तीयर थाना क्षेत्र के योगीवीर गांव निवासी अयोध्या शर्मा की 48 वर्षीया पत्नी लालमुनी देवी और 27 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार शर्मा शामिल है. इधर मृतका लालमुनी देवी के पति अयोध्या शर्मा ने बताया कि वह बिहिया पीएचसी में आशा के पद पर कार्यरत थी.

भोजपुर जिले में ट्रेन से कट कर मां-बेटे की हुई दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम

भोजपुर: भोजपुर जिले में ट्रेन से कट कर मां बेटे की दर्दनाक मौत हो गई है. दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर बनाही स्टेशन और सिकरिया हाल्ट के बीच अप लाइन पर ट्रेन की चपेट में आने से मां और पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही. जानकारी के अनुसार मृतकों में तीयर थाना क्षेत्र के योगीवीर गांव निवासी अयोध्या शर्मा की 48 वर्षीया पत्नी लालमुनी देवी और 27 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार शर्मा शामिल है. इधर मृतका लालमुनी देवी के पति अयोध्या शर्मा ने बताया कि वह बिहिया पीएचसी में आशा के पद पर कार्यरत थी.

मंगलवार को उन्होंने अपने गांव के ही एक महिला का ऑपरेशन बिहिया पीएचसी में कराया था. उसी को लेकर आज सुबह वह अपने बेटे सुजीत कुमार शर्मा के साथ उसे देखने के लिए बिहिया जा रही थी. जाने के क्रम में वह दोनों सिकरिया हाल्ट पर ट्रेन पकड़ने जा रही थी. उसी दौरान अचानक डाउन लाइन पर ट्रेन आ गई. जिससे वह दोनों घबरा कर अप लाइन की ओर जाने लगी तो उस पर भी ट्रेन हो गई. उसी दौरान दोनों मां-बेटे की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई.

इनपुट- मनीष कुमार

ये भी पढ़िए- गिरिराज ने भाजपा का झंडा दिखाकर रवाना किया प्रचार रथ, 2 मार्च का आएंगे पीएम

 

Trending news