Udaipur Murder Case: मास्टरमाइंड के करीब पहुंची NIA, बिहार से जुड़ा कनेक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1246496

Udaipur Murder Case: मास्टरमाइंड के करीब पहुंची NIA, बिहार से जुड़ा कनेक्शन

Udaipur Murder Case: गौरतलब है कि बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा की ईशनिंदा वाली टिप्पणी का समर्थन करने पर 28 जून को कुछ लोगों ने उदयपुर में कन्हैया लाल नामक शख्स की नृशंस तरीके से हत्या कर दी थी. 

जांच करने पर व्यक्ति के हैदराबाद में होने की लोकेशन मिली थी.

पटना: Udaipur Murder Case: उदयपुर में दर्जी कन्हैया की हुई नृशंस हत्या के मामले में एनआईए ने मोहम्मद मोनौवर हुसैन असरफी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. असरफी (36) बिहार के भागलपुर के माचीपुर का निवासी है और वह वर्तमान में हैदराबाद में रह रहा है.

14 जुलाई को NIA ने भेजा था नोटिस
जानकारी के अनुसार, जांच एजेंसी ने 14 जुलाई को मोहम्मद मोनौवर हुसैन असरफी को नोटिस भेज जयपुर में एसपी एनआईए के सामने पूछताछ के लिए उपस्थित होने को कहा था. इसके बाद जब वह नहीं आया तो एनआईए के अधिकारियों ने उसके घर पर छापेमारी की. 

कॉल डेटा से मिली सूचना
वहीं, गिरफ्तारी के बाद असरफी को पूछताछ के लिए माधापुर स्थित एनआईए ऑफिस ले जाया गया. दरअसल, मामले की जांच कर रही एनआईए ने कथित तौर पर आरोपी के कॉल डेटा में बिहार के एक व्यक्ति का मोबाइल नंबर पाया था. इसके बाद जांच करने पर व्यक्ति के हैदराबाद में होने की लोकेशन मिली थी. 

यह भी पढ़ें: लालू यादव से सीएम नीतीश कुमार ने की मुलाकात, डॉक्टरों से जाना हेल्थ अपडेट

28 जून को कन्हैया की हुई थी हत्या
बताया जा रहा है कि एनआईए असरफी से दोनों आरोपियों (मोहम्मद गौस और वसीम अत्तारी) से संबंधों के बारे में पूछताछ कर रही है. गौरतलब है कि बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा की ईशनिंदा वाली टिप्पणी का समर्थन करने पर 28 जून को कुछ लोगों ने उदयपुर में कन्हैया लाल नामक शख्स की नृशंस तरीके से हत्या कर दी थी. इसके अलावा उदयपुर मर्डर केस में लाल साहू को भी गिरफ्तार किया गया है.

Trending news