Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा के पत्र पर उमेश कुशवाहा ने की टिप्पणी, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा के पत्र पर उमेश कुशवाहा ने की टिप्पणी, कही ये बड़ी बात

Upendra Kushwaha Issue in JDU: उमेश कुशवाहा ने कहा कि अगर कोई बात है तो उसे पार्टी के प्लेटफार्म पर आ कर रखें. उपेंद्र कुशवाहा जो बोल रहे हैं वह तो अवसरवादिता है. उनके बारे में बहुत कुछ बताने की जरूरत है नहीं.

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा के पत्र पर उमेश कुशवाहा ने की टिप्पणी, कही ये बड़ी बात

पटना: Upendra Kushwaha Issue in JDU: जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा पत्र लिख कर 19 और 20 तारीख को बैठक बुलाए जाने पर सियासत गर्म है. उपेंद्र कुशवाहा के पत्र पर प्रतिक्रिया देते हुए जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा जिन्हें असीमित राजनीतिक लाभ लेने की प्रवृत्ति हो, जो अत्याधिक महत्वकांक्षी हो उनका यही हश्र होता है. उन्होंने कहा कि कुशवाहा अपनी राजनीतिक जमीन खो चुके है. पार्टी की जो मर्यादा है उसको उन्होंने तार-तार कर दिया है. 

'पार्टी के प्लेटफॉर्म पर रखें अपनी बात'
उमेश कुशवाहा ने कहा कि अगर कोई बात है तो उसे पार्टी के प्लेटफार्म पर आ कर रखें. उपेंद्र कुशवाहा जो बोल रहे हैं वह तो अवसरवादिता है. उनके बारे में बहुत कुछ बताने की जरूरत है नहीं. किस समय वह कहां-कहां गए और कहां-कहां लाभ लिए यह सब लोग जानते हैं. हमारी पार्टी के नेता नीतीश कुमार ने जिन्हे इतना सम्मान दिया, उसके बाद भी इस तरह की टिप्पणी एक भी कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं कर सकता है. 

उनकी बैठक में कोई जाएगा ही नहीं: उमेश कुशवाहा
हमारे पार्टी के जो भी कार्यकर्ता हैं, उनमें से कोई भी इधर-उधर नहीं जा सकते हैं. अवसरवादी नेताओं के कहने से हमारी जनता दल यूनाइटेड पार्टी की एक ईंट नहीं हिल सकती है. कहां से डील होती है वह खुद बताएं. जब हम राष्ट्रीय पार्टी बनाने जा रहे हैं तो फिर विलय का सवाल कहां से उठता है. इस तरह से कार्यकर्ताओं को भ्रमित करने का काम करते हैं. कैसे कहां से डील हो रहा है यह तो समझने की जरूरत है. इंतजार कीजिए बहुत जल्द स्पष्ट हो जाएगा. उमेश कुशवाहा ने कहा उनके बैठक में कोई जाएगा ही नहीं, जो जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ता हैं वहां शिरकत ही नहीं करेंगे.

 

Trending news