Giriraj Singh on Hooch Tragedy: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की सीएम नीतीश को नसीहत, कहा- पुनर्विचार करें
Advertisement

Giriraj Singh on Hooch Tragedy: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की सीएम नीतीश को नसीहत, कहा- पुनर्विचार करें

पटना: Giriraj Singh on Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब से मौत का मामला अभी चर्चा में है. इस पर राजनीति और राजनेताओं की बयानबाजी थम नहीं रही है. इस मामले में एक बार फिर बेगूसराय से सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश को नसीहत दी है. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार या तो अहंकारी हो हैं या फिर हताश. सीएम नीतीश को समझना चाहिए कि अगर नीतियां सफल नहीं हो रही हैं, तो उस पर फिर से विचार करने की जरूरत है. 

क्या बंद करवा दिए जाएं पुलिस थाने
बिहार में हर जगह शराब बन रही है और खुलेआम बिक रही है. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में शराब वह भगवान की तरह है, जो है तो हर जगह, लेकिन नीतीश कुमार को दिखायी नहीं दे रही है. केंद्रीय मंत्री दिल्ली में पत्रकारों से बात कर रहे थे. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था के कारण ही छपरा जैसी घटना सामने आई है. सीएम कहते हैं कि जो पिएगा वह मरेगा, तब तो बिहार में पुलिस व्यवस्था की कोई जरूरत ही नहीं है. ऐसे में बिहार के सभी थानों को बंद करवा दें. गिरिराज सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की बातों पर अब लोगों में गुस्सा आने लगा है. नीतीश कुमार अगर पीड़ित परिवारों को मुआवजा नहीं देते हैं और शराब नीति पर फिर से विचार नहीं करते हैं तो इसका बड़ा खामियाजा उन्हें भुगतना होगा.

बिहार में सक्रिय पुलिस
वहीं, बिहार में बड़ा शराब कांड सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन और उत्पाद विभाग लगातार धर पकड़ अभियान चला रहे हैं. इस अभियान में लगातार शराब तस्करों, कारोबारियों और शराबियों की गिरफ्तारी हो रही है. विभाग पूरी तरह से सक्रिय है. हर जिले से तस्कर, कारेबारी, शराबी पकड़े जा रहे हैं. सहरसा में 98 गिरफ्तार, सीतामढ़ी में 2500 लीटर देशी-विदेशी शराब जब्त हुई है. बीते 1 सप्ताह में 171 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिनमें से 137 शराब पीने के जुर्म में एवं 34 शराब बेचने के जुर्म में हिरासत में लिए गए हैं. पश्चिम चम्पारण में उत्पाद विभाग ने दो सौ लोगो को शराब पिने शराब बेचने के मामले में किया गिरफ्तार, 185 लोगो पर लगाया गया जुर्माना, 15 को जेल भेजा गया है.

 

Giriraj Singh on Hooch Tragedy: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की सीएम नीतीश को नसीहत, कहा- पुनर्विचार करें

Giriraj Singh on Hooch Tragedy: बिहार में हर जगह शराब बन रही है और खुलेआम बिक रही है. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में शराब वह भगवान की तरह है, जो है तो हर जगह, लेकिन नीतीश कुमार को दिखायी नहीं दे रही है.

Trending news