उपेंद्र कुशवाहा ने भी पकड़ी भाजपा की राह, इफ्तार पार्टी के आयोजन और इसमें शामिल होने से किया इंकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1645653

उपेंद्र कुशवाहा ने भी पकड़ी भाजपा की राह, इफ्तार पार्टी के आयोजन और इसमें शामिल होने से किया इंकार

रविवार को उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए कहा कि रमजान का पावन महीना चल रहा है. इस पर्व में इफ्तार पार्टियों का दौर भी तेजी से चल रहा है. मुझे कुछ प्रमुख जगहों से निमंत्रण मिल रहा है.

उपेंद्र कुशवाहा ने भी पकड़ी भाजपा की राह, इफ्तार पार्टी के आयोजन और इसमें शामिल होने से किया इंकार

पटना: बिहार के गलियारों में इन दिनों इफ्तार पार्टियों का ट्रेंड तेजी पकड़ रहा है. जहां देखों इफ्तार पार्टी हो रही है, हर कोई एक दूसरे से मेलजोल बढ़ा रहा है. रविवार को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री के निवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ. इस आयोजन पर रालोजद के मुखिया उपेंद्र कुशवाहा ने तंज कसते हुए कहा कि अभी जश्न नहीं बल्कि जख्म पर मरहम लगाने की आवश्यकता है. बिहार में रामनवमी पर हुई हिंसा के चलेत बीजेपी ने जिस तरह  इफ्तार पार्टी से किनारा कर लिया. अब मैनें भी बीजेपी की राह पर चलकर इफ्तार पार्टियों से दूरी बना ली है.

कुशवाहा ने इफ्तार पार्टी में शामिल होने से किया इंकार
रविवार को उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए कहा कि रमजान का पावन महीना चल रहा है. इस पर्व में इफ्तार पार्टियों का दौर भी तेजी से चल रहा है. मुझे कुछ प्रमुख जगहों से निमंत्रण मिल रहा है. पार्टी के सदस्यों भी इस पार्टी में शामिल होने की बात कह रहे है, लेकिन सासाराम और बिहारशरीप में बीते दिन जो कुछ हुआ उसे देखते हुए समारोह नहीं बल्कि रोजेदारों की सहुलियत के प्रति गंभीर भी रहना चाहिए. जिस तरह का माहौल बन रहा है उसे देखकर लग रहा है कि अभी जश्न नहीं जख्म पर मरहम लगाने की जरूरत है.

नीतीश कुमार के बाद आरजेडी ने भी की पार्टी
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीते दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अपने निवास स्थान पर रमजान के पावन अवसर पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया था. अबर रविवार को को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आरजेडी की तरफ से इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन ऐसा है कि इसमें महागठबंधन के सभी नेता शामिल होंगे.

ये भी पढ़िए-  चिराग का नाम सुन उखड़े पशुपति पारस, कहा-चल हट वह मेरा भतीजा नहीं है...

 

Trending news