एक प्रेमी के साथ खेत में थी, दूसरे का फोन आया तो उसे भी बुला लिया, फिर पहले प्रेमी की लाश नदी में मिली
Advertisement

एक प्रेमी के साथ खेत में थी, दूसरे का फोन आया तो उसे भी बुला लिया, फिर पहले प्रेमी की लाश नदी में मिली

भरत का लड़की के पास फोन आया. लड़की ने उससे कहा कि जीतन ने मुझे मक्के के खेत में रोक रखा है. इसके बाद भरत भी गुस्से में खेत में पहुंचा. प्रेमिका को घर भेज दिया और आरोप है कि जीतन की हत्या कर शव पुरानी गंडक नदी में फेंक दिया.

एक प्रेमी के साथ खेत में थी, दूसरे का फोन आया तो उसे भी बुला लिया, फिर पहले प्रेमी की लाश नदी में मिली

पटना : वैशाली में लव ट्रायंगल में एक प्रेमी की हत्या दूसरे प्रेमी ने मक्के के खेत में कर दी और शव को पुरानी गंडक नदी में फेंक दिया. वारदात के वक्त प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. नदी में शव फेंकने से वह बहकर 15 किलोमीटर दूर पुल के पास झाड़ियों में फंस गया. चार दिन की तलाश के बाद पुलिस ने शव बरामद कर लिया है. पुलिस ने मामले में प्रेमिका, उसके पिता और दूसरे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मृतक की पहचान लालगंज सलेमपुर पंचायत के वार्ड-14 निवासी योगेंद्र सहनी के बेटे जीतन कुमार सहनी (21) के रूप में हुई है. प्रेमिका नाबालिग है और उसकी उम्र अभी 17 साल है. 

दोनों प्रेमी और प्रेमिका एक-दूसरे को जानते थे
दूसरा प्रेमी शिव कुमार सिंह का बेटा भरत सिंह है. भरत, जीतन कुमार और प्रेमिका तीनों बचपन एक-दूसरे को जानते हैं. एक-दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता था. भरत का घर, प्रेमिका के घर से महज 15 मीटर की दूरी पर है, जबकि जीतन का घर 35 मीटर की दूरी पर है. पुलिस की जांच में पता चला है कि लड़की दोनों को पसंद करती थी. दोनों से ही बात करती थी.

लड़की ने फोन पर दूसरे प्रेमी को सूचना दी
जीतन के चाचा रामचंद्र राय के मुताबिक, 2 अगस्त को जीतन मक्के के खेत में प्रेमिका से मिलने गया था. इसी दौरान भरत का लड़की के पास फोन आया. लड़की ने उससे कहा कि जीतन ने मुझे मक्के के खेत में रोक रखा है. इसके बाद भरत भी गुस्से में खेत में पहुंचा. प्रेमिका को घर भेज दिया और आरोप है कि जीतन की हत्या कर शव पुरानी गंडक नदी में फेंक दिया.

परिवार के मुताबिक, प्रेमिका ने जीतन के मोबाइल पर फोन किया तो उसने घरवालों को बताया कि भरत ने उसे खेत में पकड़ा है. परिजन वहां पहुंचे तो कुछ दूरी पर खून के निशान मिले. जीतन की घड़ी भी वहां मिली. परिवार ने आसपास तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. इसके बाद घरवालों ने थाने में शिकायत की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- रवि मिश्रा

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal 2023: इस राशि वालों को अचानक धन लाभ तो इनको अचानक होगी धनहानि

 

Trending news