Video: बालू माफिया बेखौफ! खदान विभाग की टीम पर किया हमला, महिला अधिकारी को बेरहमी से पीटा
Advertisement

Video: बालू माफिया बेखौफ! खदान विभाग की टीम पर किया हमला, महिला अधिकारी को बेरहमी से पीटा

पटना में  रेत (बालू ) माफिया बेखौफ हो गए हैं. रेत (बालू ) माफिया के सदस्यों ने सोमवार दोपहर बिहार के पटना जिले में सोन नदी के तट पर खनन विभाग की टीम पर हमला किया और एक महिला खनन निरीक्षक (इंस्पेक्टर) की बेरहमी से पिटाई की.

 (फाइल फोटो)

Patna: पटना में  रेत (बालू ) माफिया बेखौफ हो गए हैं. रेत (बालू ) माफिया के सदस्यों ने सोमवार दोपहर बिहार के पटना जिले में सोन नदी के तट पर खनन विभाग की टीम पर हमला किया और एक महिला खनन निरीक्षक (इंस्पेक्टर) की बेरहमी से पिटाई की. इस घटना के पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस मामले में अभी तक  44 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं. 

 

जानें क्या है पूरा मामला

दरअसल, खनन टीम को जानकारी मिली कि परेव गांव के पास रेत माफिया ट्रकों में ओवरलोडिंग कर रहे हैं तो खनन विभाग और बिहटा पुलिस की एक टीम निरीक्षण के लिए वहां गई थी. हालांकि, बालू माफियाओं और ट्रक चालकों ने टीम पर हमला कर दिया. हमलावरों को उनकी संख्या से अधिक देखकर पुलिस और खान विभाग भाग गया लेकिन महिला इंस्पेक्टर भाग्यशाली नहीं थी, वह गिर गई. हमलावरों ने उन्हें डंडों से पीटा और पथराव भी किया. आनन-फानन में एसपी सिटी वेस्ट के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और माफिया सदस्यों को खदेड़ दिया.

पुलिस ने दी मामले की जानकारी

पटना पुलिस के आधिकारिक प्रवक्ता के अनुसार हमले के सिलसिले में 44 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. प्रवक्ता ने कहा, हमने घटना के सिलसिले में बिहटा पुलिस थाने में तीन अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की हैं और फिलहाल जांच जारी है. हमने इस सिलसिले में 44 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वहीं, पुलिस को मौके से वाकी टॉकी भी मिला भी है. घटनास्थल से पुलिस ने एक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त किया है. ये गाड़ी गुंजन कुमार के बालू मफिया की बताई जा रही है. पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है. 

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news