Video: CM Nitish के सामने महिला ने लगाई अर्जी, बोली-'JDU MLA ने मेरे पति की हत्या करवा दी'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar980656

Video: CM Nitish के सामने महिला ने लगाई अर्जी, बोली-'JDU MLA ने मेरे पति की हत्या करवा दी'

कुमुद वर्मा सोमवार को पटना में आयोजित नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंची, जिसके बाद महिला की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने तुरंत उन्हें डीजीपी एस. के. सिंघल के पास भेज दिया. 

CM Nitish के सामने महिला ने लगाई अर्जी.

Patna: बिहार के वाल्मीकि नगर की एक महिला ने सोमवार को जदयू (JDU) विधायक रिंकू सिंह के खिलाफ पुलिस की निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को शिकायत दी है. शिकायतकर्ता कुमुद वर्मा ने आरोप लगाया है कि वाल्मीकि नगर के जदयू विधायक इस साल फरवरी में हुई उनके पति दयानंद वर्मा की हत्या में शामिल हैं लेकिन बिहार पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है.

दरअसल, कुमुद वर्मा सोमवार को पटना में आयोजित नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंची, जिसके बाद महिला की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने तुरंत उन्हें डीजीपी एस. के. सिंघल के पास भेज दिया. नीतीश कुमार ने कहा, 'कृपया उन्हें डीजीपी के पास ले जाएं. वह मामले को देखेंगे.'

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप ने 'छात्र जनशक्ति परिषद' का किया गठन, BJP प्रवक्ता बोले-'लालू जी परिवार में ही न्याय नहीं कर पाए'

बता दें कि वाल्मीकि नगर विधायक रिंकू सिंह और उनके दो सहयोगी बबलू कुमार और शकील पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा की हत्या के आरोप का सामना कर रहे हैं. मृतक की पत्नी कुमुद वर्मा की लिखित शिकायत पर नौरंगिया थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

जानकारी के अनुसार, दयानंद वर्मा की 14 फरवरी को उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जब वह बाघा शहर के सिरिसिया चौक पर समर्थकों से बातचीत कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दो हमलावर वहां आए और उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. वर्मा को चार गोलियां लगीं और उप-मंडल अस्पताल, बाघा में उन्होंने दम तोड़ दिया.

दयानंद वर्मा राजनेता होने के साथ-साथ बाघा और आसपास के जिलों में ठेकेदारी भी करते थे. उनकी हत्या के पीछे किसी भी प्रकार का कोई विवाद हो सकता है. तभी से रिंकू सिंह और उसके दो सहयोगी फरार हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)

Trending news