बेतिया में जमीन के विवाद को लेकर महिला की पीट-पीटकर हत्या, जानें पूरा मामला
Advertisement

बेतिया में जमीन के विवाद को लेकर महिला की पीट-पीटकर हत्या, जानें पूरा मामला

थाना प्रभारी श्याम किशोर प्रसाद यादव के अनुसार बता दें कि कुड़िया पंचायत की रहने वाली मृत महिला शिवमती देवी के शव का पोस्टमार्टम बृहस्पतिवार को किया गया. पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया.

बेतिया में जमीन के विवाद को लेकर महिला की पीट-पीटकर हत्या, जानें पूरा मामला

बेतिया: मझौलिया थाना के अहवर कुड़िया पंचायत के वार्ड नंबर तीन में बुधवार देरशाम जमीन के विवाद को लेकर कुछ दबंगों ने एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. झगड़े के बाद महिला के परिजनों ने घायल अवस्था में जीएमसीएच में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने घयाल महिला को मृत घोषित कर दिया.

थाना प्रभारी श्याम किशोर प्रसाद यादव के अनुसार बता दें कि कुड़िया पंचायत की रहने वाली मृत महिला शिवमती देवी के शव का पोस्टमार्टम बृहस्पतिवार को किया गया. पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया. इधर पुलिस परिजनों की शिकायत पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

परिजनों ने बताया कि गांव के अंदर पड़ोस में रहने वाले किशोरी शर्मा से पांच धुर जमीन को लेकर पहले ही काफी विवाद चल रहा था. यह झगड़ा आए दिन होता रहता था. कई बार मामला पुलिस में गया. इस जमीन पर पुलिस ने धारा 44 लगा दी. इसके बाद भी किशोरी शर्मा और परिवार के अन्य सदस्यों ने घर में घुसकर लाठी-डंडा मारपीट शुरू कर दी. इस झगड़े में पत्नी का काफी चोट आई. इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई.

थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि शिवमती के परिजनों की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली है. मृतक शिवमती के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. अभी सभी आरोपी घर से फरार है बाकि अन्य लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- भाषा

ये भी पढ़िए- Lok Sabha Election 2024 Sasaram Seat: मोदी लहर में ढ़ह गया कांग्रेस का किला, जगजीवन बाबू के परिवार ने सासाराम को क्या दिया?

 

Trending news