करंट लगने से महिला की मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1284849

करंट लगने से महिला की मौत, पुलिस जांच में जुटी

इमादपुर थाना क्षेत्र के भलुअनी बिहटा गांव का है. जहां 22 वर्षीय चंदा देवी मंगलवार सुबह अपने घर से शौच के लिए निकली थी. तभी खेत में धारा प्रवाहित बिजली का तार गिरा हुआ था जिसके चपेट में आ गई और महिला की मौत हो गई. 

करंट लगने से महिला की मौत, पुलिस जांच में जुटी

भोजपुरः भोजपुर जिले में एक बार फिर से बिजली विभाग की लापरवाही खुलकर सामने आई है. धारा प्रवाहित बिजली के तार के चपेट में आने से एक 22 वर्षीय महिला की मौत हो गई है. मामला इमादपुर थाना क्षेत्र के भलुअनी बिहटा गांव का है. जहां 22 वर्षीय चंदा देवी मंगलवार सुबह अपने घर से शौच के लिए निकली थी. तभी खेत में धारा प्रवाहित बिजली का तार गिरा हुआ था जिसके चपेट में आ गई और महिला की मौत हो गई. 

करंट लगने पर मौके पर हो गई मौत
मृतका के परिजनों का आरोप है कि बिजली विभाग को हर छोटी और बड़ी समस्या की जानकारी होना जरूरी है. विभाग की लापरवाही के कारण है मां चंदा देवी की मौत हुई है. अगर समय रहते हुए बिजली काट दी गई होती तो शायद मां की करंट लगने से मौत नहीं होती. मां की मौत बिजली विभाग की लापरवाही के कारण हुई है. आरोपियों के खिलाफ वरिष्ठ अधिकारियों को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.

पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने परिजनों को सौंपा शव
बता दें कि घटना की सूचना सुनकर पुलिस मौके पर आ गई और मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का अश्वासन दिया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

घटना पर क्या कहते है अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि परिजनों की शिकायत  दर्ज कर लिया है. परिजन बिजली विभाग के अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. पुलिस बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर आगे की कार्रवाई करेंगी. विभाग में जो आरोपी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़िए- Petrol Diesel Price Today: तेल कंपनियों ने पेट्रोल-डीजल के नए दाम किये जारी, जानें बिहार में लेटेस्ट रेट

Trending news