YouTuber: 'दिल से बुरा लगता है भाई' कहने वाले नहीं रहे, मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल का निधन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1755347

YouTuber: 'दिल से बुरा लगता है भाई' कहने वाले नहीं रहे, मशहूर यूट्यूबर देवराज पटेल का निधन

'दिल से बुरा लगता है भाई' इस एक लाइन के जरिए लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देने वाले देवराज पटेल आज सभी को रूलाकर चले गए. बता दें कि छत्तीसगढ़ के इस मशहूर कॉमेडियन की मौत एक सड़क दुर्घटना में हो गई.

(फाइल फोटो)

Devraj Patel passed away: 'दिल से बुरा लगता है भाई' इस एक लाइन के जरिए लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला देने वाले देवराज पटेल आज सभी को रूलाकर चले गए. बता दें कि छत्तीसगढ़ के इस मशहूर कॉमेडियन की मौत एक सड़क दुर्घटना में हो गई. जो देवराज पटेल को सुनते यूट्यूब पर देखते थे वह उनके इस संवाद 'दिल से बुरा लगता है भाई' को शायद हीं भूल पाएंगे. अब जानकारी आ रही है कि सड़क हादसे में इस यूट्यूबर की जान चली गई.

देवराज पटेल के बारे में बताया जा रहा है कि रायपुर के लाभांडी में सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई. इसके बारे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया और इस बारे में जानकारी दी और लिखा कि “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए. इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है.ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. ओम् शांति:

'दिल से बुरा लगता है भाई' इस एक लाइन के संवाद ने इस कॉमेडियन को करोड़ों दिलों में राज करा दिया था. उसकी इस एक लाइन ने उसे रातों रात मशहूर बना दिया था. देवराज पटेल के इस लाइन पर लगातार मीम्स भी बनते रहे. लोग तो यहां तक पूछते थे कि उसे किस बात का बरा दिल से लगा है. इस सड़क हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि उनकी मोटरसाइकिल को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें उसकी जान चली गई. बाइक पर देवराज के साथ उसका एक दोस्त भी था जो इस सड़क हादसे में बुरी तरह से जख्मी हो गया है. पुलिस ने देवराज के शव को कब्जे में ले लिया है.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: कंपनी में नौकरी का झांसा, फिर लड़कियों के साथ होता है कुछ ऐसा!

बता दें कि छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के साथ भी देवराज पटेल वीडियो बना चुका था. देवराज महासमुंद का रहनेवाला था. उसके इंस्टाग्रम पर 55.9 हजार फॉलोवर्स थे. वह बुवन बाम के साथ भी नजर आ चुका है और एक वेब सीरीज में भी उसने काम किया था.

Trending news