Bihar Crime: कंपनी में नौकरी का झांसा, फिर लड़कियों के साथ होता है कुछ ऐसा! जानकर रूह कांप जाएगी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1755182

Bihar Crime: कंपनी में नौकरी का झांसा, फिर लड़कियों के साथ होता है कुछ ऐसा! जानकर रूह कांप जाएगी

बिहार में नौकरी के नाम पर चल रहे एक बड़े गोरखधंधे का खुलासा हुआ है . DBR वायु रिसर्च आयुर्वेदा ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने नौकरी का प्रलोभन देकर बेटियों की इज्जत को तार-तार कर दिया है.

(फाइल फोटो)

Bihar Crime: बिहार में नौकरी के नाम पर चल रहे एक बड़े गोरखधंधे का खुलासा हुआ है . DBR वायु रिसर्च आयुर्वेदा ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने नौकरी का प्रलोभन देकर बेटियों की इज्जत को तार-तार कर दिया है. इन बेटियों कि मां लगातार पुलिस थानों के चक्कर लगा रही हैं और अपनी बेटी की लाज बचाने के लिए चीख-पुकार कर रही हैं पर उनकी सुनने वाला कोई नहीं है. इन बच्चियों की माओं के आंसू थम नहीं रहे हैं और बेटियां नौकरी के लालच में दरिंदों का शिकार हो रही हैं. कहानी बिहार के वैशाली जिले की है.  

फर्जी कम्पनी में नौकरी का लालच देकर बेटियों को नोच रहे दरिन्दे बिहार के नेताओं के साथ तस्वीर खिंचवाकर धौंस जमाने में कामयाब हो रहे हैं. बेटियों कि सुरक्षा का दावा करने वाली सरकार अपनी गद्दी बचाने कि जुगत में लगी है और इस बिहार में बेटियां होटलों में नौकरी के लालच में कम्पनी के मालिक के सामने अश्लील तरीके से नाचने को मजबूर हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: जेडीयू में बगावत के सुर तेज! उमेश कुशवाहा बागी नेताओं पर भड़के

इस वीडियो को देखकर आपकी रूह कांप जाएगी. जब नौकरी के प्रलोभन के बाद इन नादान लड़कियों को नशे की सुई देकर उनसे अश्लील नृत्य कराया जाता है और इस दौरान पैरों से उनके अंग को छुआ जाता है. लडकियां मजबूर हैं क्योंकि इनका कई वीडियो इन दरिंदो के पास होता है.

यह शर्मसार करने वाली वह वीडियो है जिसकी शिकायत एक पीडिता की मां ने पुलिस में दर्ज कराई है. FIR में पूरी राम कहानी है कि कैसे चंगुल में फंसाकर दूसरे राज्य से बिहार आई और मां को जबरन वापस भेज कर बेटी के साथ अश्लीलता की हद पार करने लगा. मां ने शिकायत में लिखा कि उनकी बेटी को नशे की सुई दी जा रही है.

इस वीडियो को देख लीजिये की कैसे पैसे कम्पनी को नहीं देने के कारण एक छात्र कि पिटाई हो रही है. जालिम छात्र को चमड़े के बेल्ट से पीट रहे हैं. वजह इतना है कि छात्र ने इस फर्जी कम्पनी के खिलाफ आवाज़ उठाई और पैसे देने से मना कर दिया. फिर क्या था कम्पनी के दफ्तर के एक कमरे में उसे बंद कर बेदर्दी से पिटाई शुरू की गई और दूसरे छात्रों को चश्मदीद बनाया गया ताकि कोई दूसरा विरोध ना करे. हालांकि इस पूरे मामले में कंपनी के अधिकारियों से भी बातचीत करने की कोशिश की गई लेकिन इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आ पाया.  

(रिपोर्ट- राजेश कुमार)

Trending news