Manish Kashyap: बिहार पुलिस का मनीष कश्यप के खिलाफ सख्त एक्शन, 4 बैंक अकाउंट फ्रीज, जमा हैं 42 लाख रुपये
Advertisement

Manish Kashyap: बिहार पुलिस का मनीष कश्यप के खिलाफ सख्त एक्शन, 4 बैंक अकाउंट फ्रीज, जमा हैं 42 लाख रुपये

Manish Kashyap:  तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ हो रही हिंसा मामले में फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप में बिहार पुलिस मनीष कश्यप और युवराज सिंह राजपूत को जल्द ही गिरफ्तार करेगी. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों की गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस एक टीम का गठन करेगी

Manish Kashyap: बिहार पुलिस का मनीष कश्यप के खिलाफ सख्त एक्शन, 4 बैंक अकाउंट फ्रीज, जमा हैं 42 लाख रुपये

पटनाः Manish Kashyap:  तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों के साथ हो रही हिंसा मामले में फर्जी वीडियो वायरल करने के आरोप में बिहार पुलिस मनीष कश्यप और युवराज सिंह राजपूत को जल्द ही गिरफ्तार करेगी. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों की गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस एक टीम का गठन करेगी. मनीष कश्यप और युवराज सिंह राजपूत को पकड़ने के लिए पुलिस अलग-अलग जगह पर छापेमारी करेगी.  

मनीष कश्यप के चार अकाउंट फ्रीज
बिहार पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश डाल रही है. जानकारी के मुताबिक बिहार पुलिस ने दोनों आरोपियों के बैंक खातों को फ्रीज करा दिया है.मनीष कश्यप के बैंक खातों में बिहार पुलिस ने कुल 42.11 लाख रुपये की राशि को फ्रीज कर दिया है. बिहार पुलिस का कहना है कि मनीष कश्यप के 4 बैंक खाते हैं. जिन्हें फ्रीज किया गया है. पहला अकाउंट SBI में है जिसमें 3,37,496 रुपये है. दूसरा अकाउंट IDFC बैंक में है जिसमें 51,069 रुपये है. तीसरा अकाउंट HDFC में है जिसमें 3,37,463 रुपये है और आखिरी अकाउंट SACHTAK Foundation के HDFC BANK में 34,85,909 रुपये जमा है. 

फर्जी वीडियो शेयर करने का लगा आरोप
गौरतलब है कि, यूट्यूबर मनीष कश्यप के नाम से संचालित @manishkashyap43 ट्विटर हैंडल पर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी की एक फोटो पोस्ट करके झूठ, अफवाह और भ्रामक संदेश फैलाकर लोगों को दिग्भ्रमित करने की कोशिश की गई थी. इस आरोप में आर्थिक अपराध थाना काण्ड सं0-05/23 दर्ज किया गया है. जिसके बाद बिहार पुलिस ने ट्वीट करके साफ किया था कि मनीष और युवराज को गिरफ्तार नहीं किया गया. वह एक फर्जी पोस्ट था.  

यह भी पढ़ें- Bihar Board 12th Result 2023: खत्म हुआ इंतजार! आज जारी हो सकता है बिहार बोर्ड कक्षा 12वीं का रिजल्ट, फटाफट इस लिंक से कर पाएंगे चेक

 

Trending news