गोपालगंज: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो अलग-अलग आपराधिक गैंग का किया पर्दाफाश

 पुलिस ने दरअसल दुकान का शटर तोड़कर और हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. वहीं, इस गैंग के मुख्य सरगना सात अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. 

गोपालगंज: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो अलग-अलग आपराधिक गैंग का किया पर्दाफाश
गोपालगंज पुलिस ने अपराधियों के बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में पुलिस ने अपराधियों के बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने दरअसल दुकान का शटर तोड़कर और हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश किया है. वहीं, इस गैंग के मुख्य सरगना सात अपराधियों को पुलिस ने हथियार के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. 

गिरफ्तार किए गए अपराधियो के पास से पुलिस ने लूटी और चोरी की गई सात मोबाइल, दो देसी पिस्तौल, एक देसी राइफल और चार जिन्दा कारतूस भी बरामद किया है. यह कार्रवाई थावे पुलिस ने खानपुर गांव में की है. जबकि एक दूसरे मामले में भोरे पुलिस ने एक देसी राइफल सहित मोबाइल भी जब्त किया है.

एसपी राशिद जमा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नगर थाना इंस्पेक्टर के नेतृत्व में थावे थानाध्यक्ष और अन्य पुलिस पदाधिकारियों की टीम बनायीं गई थी. टीम को गुप्त सुचना मिली थी की थावे के खानपुर गांव में कुछ अपराधी आपराधिक योजना बना रहे हैं.

इसी सुचना पर खानपुर गांव से 6 अपराधियों को दो देशी कट्टा, चार जिंदा कारतूस और 6 मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे. इनके पास से थावे में दुकान से चोरी किए घए दो मोबाइल सहित कई आपत्तिजनक समान बरामद हुए हैं. एसपी ने मीडिया ने बताया कि भोरे पुलिस ने भोरे के जियुत-छपरा गांव से एक देसी रायफल के साथ कुख्यात अपराधी दीपक मिश्रा को गिरफ्तार गया है.