सम्राट चौधरी के बयान पर कृषि मंत्री का पलटवार, कहा- मिट्टी में मिल जाएगा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1731208

सम्राट चौधरी के बयान पर कृषि मंत्री का पलटवार, कहा- मिट्टी में मिल जाएगा...

Bihar Politics: पूर्णिया में भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के द्वारा कल बांग्लादेशियों पर दिए गए बयान के बाद बिहार में सियासी एक बार फिर चढ़ गया है.

सम्राट चौधरी के बयान पर कृषि मंत्री का पलटवार, कहा- मिट्टी में मिल जाएगा...

किशनगंज: Bihar Politics: पूर्णिया में भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के द्वारा कल बांग्लादेशियों पर दिए गए बयान के बाद बिहार में सियासी एक बार फिर चढ़ गया है. बिहार सरकार के कृषि मंत्री कुमार सर्वजीत ने सम्राट चौधरी के बयान का पलटवार करते हुए बगैर बंगलादेशी घुसपैठियों का नाम लिए कहा कि ये देश हिन्दू,मुस्लिम, सिख, ईसाई सबके लिए है. भारत में सभी धर्मों को रहने का अधिकार भी है.उन्होंने कहा कि जो लोग भारत देश की मिट्टी की खुशबू ले लेगा वो लोग कभी धर्म की बात नहीं करेगा.

कृषि मंत्री ने आगे कहा कि इस देश की मिट्टी में सभी जाति धर्म की खुशबू आती है,जो लोग यहां की मिट्टी की खुशबू मिटाना चाहेगा एक समय आएगा वो खुद मिट्टी में मिल जायेगा. वहीं कृषि मंत्री ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी चाणक्य नीति अपना रहे है. उन्होंने कहा कि जब देश का राजा अंधा होगा और वो देश लिए काम नहीं करना चाहेगा, तो वो धर्म की प्रचार में लग जाता है और देश के लोगों को धर्म के नाम पर भटकाना चाहता है.

गौरतलब हो कि कल पूर्णिया में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा का एजेंडा साफ कर खुले मंच से इस बात का ऐलान कर दिया है कि यदि भाजपा की सरकार बनी तो बिहार के सीमांचल में बसे तमाम घुसपैठियों को जेल के अंदर कर दिया जाएगा या फिर मिट्टी के नीचे होगा. सम्राट चौधरी ने सीमांचल में बसे बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन-चुन कर बाहर देश से बाहर निकालने की बात करते हुए कहा कि बिहार में बीजेपी की सरकार लाइए इसके बाद मैं गारंटी देता हूं कि यहां एक भी बांग्लादेशी नहीं दिखेगा. बिहार में बीजेपी की सरकार अगर बनी तो उल्टा-पुल्टा काम करने वाले या तो जेल में होगा नहीं तो मिट्टी के अंदर होगा.

इनपुट- अमित 

ये भी पढ़ें- बेटे को मृत समझकर परिवार वालों ने दफनाया, 8 महीने बाद अचानक पहुंचा घर

Trending news