Bihar Politics: नीतीश जब तक जिंदा रहेंगे मुख्यमंत्री रहेंगे, 2025 में लालू-तेजस्वी को मिलेंगे 7-8 सीट: अनंत सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2405806

Bihar Politics: नीतीश जब तक जिंदा रहेंगे मुख्यमंत्री रहेंगे, 2025 में लालू-तेजस्वी को मिलेंगे 7-8 सीट: अनंत सिंह

Bihar Politics: 2025 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर बाहुबली नेता अनंत सिंह ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि राजद को अगले विधानसभा चुनाव में सात से आठ सीटें ही आएंगी.

अनंत सिंह

पटना: बिहार में बाहुबली नेता और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के उस बयान पर गुरुवार को पलटवार किया जिसमें उन्होंने राज्य की नीतीश कुमार की सरकार पर भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव के पिता घोटाले में जेल गए हैं, तेजस्वी ने घोटाला किया है. बिहार की जनता अच्छी तरह से जानती है कि "किसके पिता कितने दिन जेल में रहकर आए हैं".

पटना के सिविल कोर्ट में एक मामले की सुनवाई के लिए पहुंचे अनन्त सिंह ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि उनके पिता भ्रष्टाचार में जेल गए हैं, कोई दूसरा आदमी थोड़े ही गया है. हाल ही में जेल से बाहर आए सिंह ने कहा कि अब वह सक्रिय राजनीति में रहेंगे. उन्होंने विधानसभा चुनाव लड़ने की भी बात कही. सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार जब तक जिंदा रहेंगे, तब तक वही बिहार के मुख्यमंत्री रहेंगे और किसी दूसरे की कुछ नहीं चलेगी. विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा बिहार में अपराध की बढ़ती घटनाओं पर दिए गए बयान पर पूर्व विधायक ने कहा, "उन लोगों पर मुझे कुछ नहीं कहना है. बेवजह के लोग बेकार की बातें किया करते है, मुझे यह सब नहीं सुनना है, जिसे सुनना है सुनें."

ये भी पढ़ें- Jamui Sadar Hospital: एंबुलेंस के अभाव में 4 घंटे तड़पते रही युवती, दम तोड़ते ही अस्पताल पहुंचा शव वाहन

उन्होंने यह भी दावा किया कि राजद को अगले विधानसभा चुनाव में सात से आठ सीटें ही आएंगी. बता दें कि पूर्व विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह हाल ही में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करने उनके आवास पहुंचे थे. इस मुलाकात के बाद ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह 2025 के चुनाव की तैयारी को लेकर सीएम से मिलने पहुंचे थे. बाहुबली नेता 16 अगस्त को जेल से रिहा हुए हैं.

इनपुट- आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news