Bihar Politics: JDU में ये क्या हो रहा है! अब पार्टी के पूर्व सांसद ने नीतीश कुमार को लेकर ललन सिंह पर लगाया बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1915667

Bihar Politics: JDU में ये क्या हो रहा है! अब पार्टी के पूर्व सांसद ने नीतीश कुमार को लेकर ललन सिंह पर लगाया बड़ा आरोप

बिहार में इन दिनों जदयू में जिस तरह की स्थिति चल रही है उसने पार्टी के भीतर ही नहीं वहां की राजनीति में भी गर्माहट ला दी है.

(फाइल फोटो)

Bihar Politics: बिहार में इन दिनों जदयू में जिस तरह की स्थिति चल रही है उसने पार्टी के भीतर ही नहीं वहां की राजनीति में भी गर्माहट ला दी है. बिहार में जदयू की नौका को छोड़कर एक-एक कर नेता उतर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ जदयू से बाहर आए नेता इस बात का दावा कर रहे हैं कि पार्टी सिद्धांतों से भटक गई है और जल्द ही पार्टी खत्म हो जाएगी. वहीं इस कड़ी में जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण कुमार ने हाजीपुर सर्किट हाउस में निजी कार्यक्रम में ललन सिंह पर एक बड़ा आरोप लगाया है. 

जहानाबाद के पूर्व सांसद अरुण कुमार ने ललन सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि नीतीश कुमार के खाने में टैबलेट मिलाकर वह खिला रहे हैं. जिससे नीतीश कुमार का मेमोरी लॉस हो गया है. गिने चुने प्लांटेड पॉलिटिशियन और अधिकारी की ही वह सुनते हैं. ऐसे लोगों ने हीं इनको घेर लिया है. ऐसे में राज्य कब डिरेल हो जाएगा पता नहीं. 

ये भी पढ़ें- जेडीयू छोड़ने वाले ललन पासवान ने जो कहा वह JDU के साथ लालू की भी उड़ा देगा नींद

अरुण कुमार ने आगे कहा कि नीतीश कुमार का पहले हम लोग विरोध करते थे लेकिन अब नहीं करते हैं. क्योंकि वह खुद हेल्पलेस हैं, खुद मजबूर हैं, कैद हैं. वह मानसिक रूप से कैद हैं. वहीं उन्होंने बताया कि मुजफ्फरपुर में जब बालिका गृह कांड हुआ था उसी समय देख लिया था कि नीतीश कुमार का क्या कुछ निर्णय होता है. क्या कुछ न्याय होता है. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में बिल्कुल अराजक स्थिति है. 

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का मेमोरी लॉस कैसा हुआ है इससे अंदाजा लगाइए कि वह जनता दरबार में गृह मंत्री को खोजने लगते हैं. क्राइम से जुड़ा हुआ मामला है लेकिन यह भूल जाते हैं कि बिहार के गृह मंत्री खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री कभी नेताओं को पकड़कर सिर में सिर टकराने लगते हैं तो कभी नेताओं का पैर पकड़ लेते हैं. अरुण कुमार ने ललन सिंह पर हमला करते कहा कि यह वही लोग हैं जो लालू यादव को चारा घोटाला मामले में जेल भेजने में मुंशी का काम कर रहे थे. अब वही मुंशी जेडीयू को समाप्त करना चाहते हैं और नीतीश कुमार को किनारा करने में लगे हुए हैं.

उन्होंने  ललन सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ये लालू यादव को अपना नेता मान रहे हैं. लालू यादव को ललन सिंह यह भी कह चुके हैं कि चारा घोटाला मामले में हमने आपको फंसाया था तो बचा भी हम ही सकते हैं. जेडीयू को समाप्त कर देंगे और नीतीश कुमार को किनारे लगा देंगे. मैं आपको अपना नेता मानता हूं. 

अरुण कुमार ने देश के गृह मंत्री अमित शाह से बिहार में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग कर दी. इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री को बिहार को बचाना चाहिए. 

Trending news