Bihar Politics: सीएम नीतीश पर हमलावर हुए अश्वनी चौबे, बोले- कहलाएंगे दुशासन बाबू
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1317641

Bihar Politics: सीएम नीतीश पर हमलावर हुए अश्वनी चौबे, बोले- कहलाएंगे दुशासन बाबू

Bihar Politics:केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की औकात क्या है? नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने या सुशासन बाबू बने तो वह सब बीजेपी की ही बदौलत. 

 

Bihar Politics: सीएम नीतीश पर हमलावर हुए अश्वनी चौबे, बोले- कहलाएंगे दुशासन बाबू

पटनाः Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री अश्वनी चौबे ने बुधवार को सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की और उनकी सुशासन बाबू वाली छवि पर भी निशाना साधा. केंद्रीय मंत्री ने यहां तक कह दिया कि नीतीश अब सुशासन नहीं दुशासन बाबू कहलाएंगे. 

लाठी पिलावन को बगल मैं बैठाया
जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि नीतीश कुमार की औकात क्या है? नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने या सुशासन बाबू बने तो वह सब बीजेपी की ही बदौलत और बिहार के बदौलत. लेकिन अब उन्होंने लाठी पिलावन को बगल में बैठा लिया है. इसलिए वह अब सुशासन नहीं दुशासन बाबू कहलाएंगे. उन्होंने कहा कि यही लाठी पिलावन उनको थूरेगा तब पता चलेगा.

अश्वनी चौबे यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार बिहार में योजनाओं की बात करते हैं. वह बताएं कि उनके पास पैसा कहां था? वह केंद्र सरकार ने उनको पैसा दिया, उसकी बदौलत उन्होंने योजनाएं बनाई, लेकिन उस योजना में भी नीतीश कुमार ने घोटाला किया. चौबे ने कहा कि उन सब की जांच से जल्द होगी.

सीएम नीतीश के लिए कहा भगौड़ा
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि नीतीश कुमार की औकात क्या थी वह तो भगौड़ा थे. जॉर्ज फर्नांडीस के कहने पर पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई ने उनको 7 दिन के लिए मुख्यमंत्री बनाया था. उसके बाद वह कहलगांव की सभा में जाकर कह रहे थे कि वह संघर्ष करेंगे. बिहार के हर जिले में जाएंगे. तुरंत वह दिल्ली आ गए और यहां पर पैर पकड़ के केंद्रीय मंत्री बने. जैसे ही केंद्रीय मंत्री का कार्यकाल पूरा हुआ, फिर गिड़गिड़ाने लगे और बिहार में जाकर मुख्यमंत्री बने.

बिहार को 25 साल पीछे धकेला
वह भाग गए थे यह बोलकर कि वह संघर्ष करेंगे लेकिन 7 दिन बाद ही नी डाउन होकर आए और केंद्र में सरकार बनने के लिए तैयार हो गए. बिहार को तो नीतीश कुमार को हम लोगों ने दे दिया था. डबल इंजन की सरकार थी बिहार विकास था लेकिन अब 7 इंजन की सरकार है. अब देखना होगा कि कैसा विकास होगा. चित गिरेंगे या पट रहेंगे यह देखना होगा बिहार की जनता को उन्होंने 25 साल पीछे छोड़ दिया.

बीजेपी के कारण लौटी थी खुशहाली
जो सपना उन्होंने देखा था, 2005 के बाद जो खुशहाली लौटी थी, वह खुशहाली भारतीय जनता पार्टी के कारण लौटी थी. अब वह खुशहाली हमने दी. बीजेपी के बदौलत बिहार में अच्छी सड़कें दौड़ रही हैं. बिहार में विकास का काम दौड़ रहा था अब देखते हैं 7 इंजन की सरकार कितना विकास करती है. यह पूरी तरीके से अपराधियों को भ्रष्टाचारियों को स्थाई देता है वह भी उतना ही दोषी होता है अब वह पहले कलम की स्याही वाले नेता कहे जाते थे लेकिन अब लाठी में तेल पिलाने वाले नेता कहे जाते हैं कल वह भी जुर्म में जेल जा सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- बिहार: बीजेपी का नीतीश पर तंज, कहा-2 सीट जीतने वाले देख रहे पीएम बनने का सपना

जल्दी लगेगा किनाराः अश्वनी चौबे
छटपटा क्यों रहे, तिल मिला क्यों रहे हैं. अब जल्दी इन का किनारा लगेगा. जो बीजेपी ने किया है बिहार में जिस प्रकार से बिहार को बीजेपी ने आगे बढ़ाया जो विकास की किरणें जो आज बीजेपी की वजह से बिहार में दिखाई दे रही हैं, नीतीश बाबू आप ने बिहार को तो धक्का देकर से 25 साल पीछे भेज दिया आप लाठी पिलावन के पास गए हैं वहीं लाठी पिलावन बगल वाला छोड़ने लगेगा तब आप फिर कहां जाइएगा.

Trending news