बिहार के सहकारिता मंत्री के बिगड़े बोल, भाजपा बोली नीतीश कुमार प्रशिक्षण देने की करें व्यवस्था
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1311859

बिहार के सहकारिता मंत्री के बिगड़े बोल, भाजपा बोली नीतीश कुमार प्रशिक्षण देने की करें व्यवस्था

जब से नीतीश कुमार की नई सरकार बनी है, रोज कोई न कोई बखेड़ा खड़ा हो रहा है. बीजेपी इन सब को लेकर महागठबंधन के दलों और सरकार के ऊपर हमलावर है. महागठबंधन के दलों के नेताओं के हर कदम पर भाजपा की पैनी नजर है और वह हर गलत कदम को लपक ले रही है और नए गठबंधन पर हमलावर हो जा रही है.

(फाइल फोटो)

पटना : जब से नीतीश कुमार की नई सरकार बनी है, रोज कोई न कोई बखेड़ा खड़ा हो रहा है. बीजेपी इन सब को लेकर महागठबंधन के दलों और सरकार के ऊपर हमलावर है. महागठबंधन के दलों के नेताओं के हर कदम पर भाजपा की पैनी नजर है और वह हर गलत कदम को लपक ले रही है और नए गठबंधन पर हमलावर हो जा रही है. जाहिर है तेजस्वी नहीं चाहते कि ये छोटी-छोटी घटनाएं मिलकर गठबंधन में कड़वाहट की वजह बन जाए. ऐसे में तेजस्वी को आज सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपने नेताओं को नसीहत देनी पड़ी.  

इस सब के बीच बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी सरकार के मंत्री रोज किसी न किसी विवादों में फंस रहे हैं. इस बीच, शनिवार को सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव का एक वीडियो सामने आ गया, जिसमें वह अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टी भाजपा ने मंत्रियों को प्रशिक्षण देने की सलाह दी है. दरअसल, पूरा मामला गया जिले का बताया जा रहा है. मंत्री शुक्रवार को अपने गृह जिले गया के दौरे पर थे, इसी क्रम में वे पत्रकारों से बात कर रहे थे. इसी बीच, बगल में बैठे एक व्यक्ति ने उन्हें कुछ सलाह दे डाली, जो मंत्री जी को अच्छी नहीं लगी. इसके बाद वे कैमरे के सामने ही अपशब्द का इस्तेमाल कर बैठे. 

ये भी पढ़ें- बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को क्यों देनी पड़ी मंत्रियों को नसीहत?

इसके बाद से मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इधर, भाजपा इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने में जुट गई है. भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने मंत्री सुरेंद्र यादव पर तंज कसते हुए कहा कि मंत्री यादव का अपना पुराना इतिहास रहा है. दबंग छवि वाले विधायक ज्ञान से भी भरे हुए हैं, लेकिन कम से कम ऑन कैमरा मंत्री जी को पद की गरिमा का ख्याल रखना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार संवेदनशील हैं, उन्हे राजद के मंत्रियों के लिए प्रशिक्षण देने की व्यवस्था करानी चाहिए, जिससे बिहार की छवि खराब नहीं हो.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news