Bihar Politics: जीतन राम मांझी का तेजस्वी पर आरोप, 'वे खुद शराब पीते हैं'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2488424

Bihar Politics: जीतन राम मांझी का तेजस्वी पर आरोप, 'वे खुद शराब पीते हैं'

Bihar Politics: बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर एक बार फिर राजनीतिक बयानबाजी तेज है. इसे लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी बीच, केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है.

Bihar Politics: जीतन राम मांझी का तेजस्वी पर आरोप, 'वे खुद शराब पीते हैं'

पटनाः Bihar Politics: बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर एक बार फिर राजनीतिक बयानबाजी तेज है. इसे लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. इसी बीच, केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव खुद शराब पीते हैं, इसके कारण उन्हें लगता है कि बिहार में शराब बिक रही है.

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए जीतन राम मांझी ने कहा, "वे पीते हैं, इसलिए उन्हें ऐसा लगता है. यहां शराबबंदी है और लोग चोरी छिपे शराब पीते हैं, तो उसका क्या हिसाब है? उनको ज्यादा जानकारी है, वे तस्करी में लीन रहते हैं या कराते होंगे, इस कारण उन्हें ज्यादा जानकारी है."

यह भी पढ़ें- Khan Sir Met Nitish Kumar: JDU के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे खान सर? नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे

झारखंड चुनाव और बिहार में हो रहे उप चुनावों को लेकर उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र या झारखंड में एनडीए की सरकार बन रही है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि बिहार में चार सीटों पर हो रहे उपचुनाव में एनडीए के प्रत्याशी न केवल जीत रहे हैं, बल्कि बड़े अंतर से जीत रहे हैं.

केंद्रीय मंत्री मांझी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्‍व पूरा विश्व स्‍वीकार कर रहा है. उन्‍होंने किसानों के लिए, बेरोजगारों के लिए जो नीतियां बनाई हैं, उससे लोगों को यह उम्मीद है कि भारत का विकास अगर कोई कर सकता है, तो नरेंद्र मोदी ही कर सकते हैं. दुनिया के लोग कह रहे हैं कि 2030 आते-आते भारत दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बन कर रहेगा. यही कारण है कि महाराष्ट्र और झारखंड में एनडीए की सरकार बन रही है. प्रधानमंत्री मोदी बिहार के लिए विशेष कार्य कर रहे हैं.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news