अंतरात्मा की आवाज अनसुनी कर अपराधियों के लिए वोट मांगेगे नीतीश जी?-सुशील मोदी
Advertisement

अंतरात्मा की आवाज अनसुनी कर अपराधियों के लिए वोट मांगेगे नीतीश जी?-सुशील मोदी

Bihar Politics: बिहार में मोकामा और गोपालगंज में 3 नवंबर को उपचुनाव होने हैं. इसको लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष ने प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है.

सुशील मोदी और नीतीश कुमार. (फाइल फोटो)

पटना: Bihar Politics: बिहार में होने वाले उपचुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज है. बीजेपी सांसद और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा है कि शराबबंदी और अपराध पर जीरो टॉलरेंस का दंभ भरने वाले नीतीश कुमार गोपालगंज में शराब माफिया मोहन गुप्ता और मोकामा में आतंक के पर्याय अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए किस मुंह से वोट मांगने जाएंगे?

नीतीश कुमार का वोट मांगना कहां की नैतिकता है?
सुशील मोदी ने कहा कि अनंत सिंह पर पुटुस यादव की बर्बर तरीके से हत्या करने सहित 38 आपराधिक मामले दर्ज हैं. उनके परिसर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद होने के कारण दस साल की सजा हुई. उन्होंने कहा कि ऐसे आपराधिक व्यक्ति की विधानसभा सदस्यता रद्द होने पर उसकी पत्नी को आरजेडी का टिकट मिलना और उसके लिए नीतीश कुमार का वोट मांगना कहां की नैतिकता है? क्या नीतीश कुमार की अंतरात्मा कुछ नहीं बोलती?

'अनंत सिंह की पत्नी का प्रचार करेंगे नीतीश'
बीजेपी सांसद ने कहा कि अनंत सिंह जब तक जदयू में थे, उनके यहां पुलिस का छापा नहीं पड़ा, लेकिन ललन सिंह को चुनौती देते ही उनके यहां छापा पड़ गया. अब नीतीश कुमार उसी अनंत सिंह की पत्नी के पक्ष में प्रचार करने जाएंगे.

उन्होंने कहा कि गोपालगंज से आरजेडी उम्मीदवार मोहन गुप्ता गोवा की शराब कंपनी सिल्वर हेरीटेज स्पिरिट लिमिटेड के मालिक हैं. पिछले दिनों इसी कंपनी का शराब टैंकर झारखंड में जब्त कर मुकदमा दर्ज किया गया.

'शराब माफिया के लिए वोट मांगेगे नीतीश'
सुशील मोदी ने कहा कि एक तरफ शराब से जुड़े मामलों में बिहार के 4 लाख लोग जेलों में डाले गए, दूसरी तरफ नीतीश कुमार एक शराब माफिया को माननीय विधायक बनाने लिए वोट मांगते दिखेंगे.

ये भी पढ़ें-BJP ने चुनाव आयोग से की शिकायत, कहा-जेल में बैठकर वोटरों को डरा रहे है अनंत सिंह

(इनपुट-स्वयं प्रकाश)

Trending news