Bihar Politics: 'हम' का 23 फरवरी को पंचायत स्तरीय सम्मेलन, राज्यभर से हजारों कार्यकर्ता पहुंचेंगे: मांझी
Advertisement

Bihar Politics: 'हम' का 23 फरवरी को पंचायत स्तरीय सम्मेलन, राज्यभर से हजारों कार्यकर्ता पहुंचेंगे: मांझी

Bihar Politics: लोकसभा चुनाव से पहले हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) पटना में 23 फरवरी को पंचायत स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर रही है. इसमें राज्यभर से हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं का जुटान होगा. 

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी

पटना: Bihar Politics: लोकसभा चुनाव से पहले हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) पटना में 23 फरवरी को पंचायत स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन कर रही है. इसमें राज्यभर से हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं का जुटान होगा. सम्मेलन में पार्टी के कार्यकर्ता एनडीए को लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत दिलाने का संकल्प लेंगे.

'दलित और मांझी समाज के लोग वोट देने से रह जाते वंचित'
पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने गुरुवार को एक प्रेस वार्ता में कहा कि दलित और मांझी समाज के लोग वोट देने से वंचित रह जाते हैं. कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से दलित और वंचित समाज के लोगों को वोट के प्रति जागरूक किया जाएगा.

'विधानसभा का बजट सत्र के दौरान तेजस्वी का जिला-जिला घूमना, अपरिपक्वता को दर्शाता'
उन्होंने पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है और ऐसे में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव का जिला-जिला घूमना, उनकी अपरिपक्वता को दर्शाता है.

यह भी पढ़ें- Bihar School Timing:बिहार विधानसभा में स्कूल की टाइमिंग और शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव को लेकर विपक्ष का हंगामा

'सड़कों पर घूम-घूमकर घटिया राजनीति कर रहे हैं'
उन्होंने तेजस्वी को अनुभवहीन नेता बताते हुए कहा कि वे सड़कों पर घूम-घूमकर घटिया राजनीति कर रहे हैं. देश का विपक्ष दिशाहीन है. गरीबों को मतदान केन्द्र तक पहुंचाने और चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव देश और बिहार के लिए अति महत्वपूर्ण है, ऐसे में एनडीए गठबंधन पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी, जिसमें बिहार के परिदृश्य में हम पार्टी की भूमिका भी निर्णायक होगी.
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: 'परिवार के बाहर किसी को कुछ नहीं दे सकते...', तेजस्वी पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का जोरदार हमला

Trending news