Bihar Politics: बंगाल में मेडिकल छात्रा से रेप के बाद हत्या पर विपक्षी गठबंधन चुप क्यों: अजय आलोक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2387229

Bihar Politics: बंगाल में मेडिकल छात्रा से रेप के बाद हत्या पर विपक्षी गठबंधन चुप क्यों: अजय आलोक

Kolkata Doctor Murder: पश्चिम बंगाल में सरकारी अस्पताल में महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और हत्या का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इसे लेकर अब भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने विपक्ष की चुप्पी पर सवाल खड़े किए है.  

Kolkata Doctor Murder

पटना: Bihar Politics: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अजय आलोक ने पश्चिम बंगाल में मेडिकल पीजी की छात्रा के रेप और हत्या को लेकर विपक्ष की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को 'क्रूरता बनर्जी' बताते हुए कहा कि तेजस्वी यादव रेप के बाद हत्या की घटना पर चुप हैं, राहुल गांधी खटाखट पैसा दे रहे थे लेकिन इस घटना के बाद चुप्पी साध ली है. लड़कियां लड़ सकती हैं, कहने वाली प्रियंका गांधी इस घटना पर बोल नहीं पा रही हैं, यानी पूरा 'घमंडिया' गठबंधन चुप है. कोई कुछ बोल नहीं रहा है. 

बिहार भाजपा कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के लोग भी देश के नागरिक हैं. बांग्लादेश की घटना के बाद वहां के लोग भी उद्वेलित और परेशान हैं. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि पीजी की स्टूडेंट एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में सुरक्षित नहीं है. उसकी रेप के बाद हत्या कर दी जाती है और उसके माता पिता को आत्महत्या की बात बताई जाती है. इतनी बड़ी घटना के बाद भी फॉरेंसिक जांच नहीं कराई जाती. 

यह भी पढ़ें- Deoghar News: देवघर में तीन बच्चों के शव तालाब से मिले, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

उन्होंने कहा कि सबूत मिटाने के लिए 15 अगस्त की रात 5000 असामाजिक तत्वों ने उस अस्पताल पर हमला कर दिया और जमकर तोड़फोड़ की. इतिहास में शायद यह पहली घटना है जिसमें सबूत मिटाने के लिए ऐसा किया गया. भाजपा प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति में पुरुष तो पुरुष महिला को भी नहीं छोड़ा जा रहा, जबकि मुख्यमंत्री स्वयं एक महिला हैं. 

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल मे कन्विक्शन रेट दो प्रतिशत के करीब है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में डॉक्टर से तो इस्तीफा ले लिया जा रहा है. उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि सीबीआई इस मामले की जल्द जांच कर अपराधियों को सजा दिलाएगी. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि ममता बनर्जी से प्रदेश नहीं संभल रहा, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

Trending news