Jharkhand Politics: कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के आरोप पर बीजेपी हुई हमलावर, कहा- नाम करें सार्वजनिक
Advertisement

Jharkhand Politics: कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद के आरोप पर बीजेपी हुई हमलावर, कहा- नाम करें सार्वजनिक

Jharkhand Politics: कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद द्वारा बीजेपी पर चुनाव लड़ने का दबाव वाले बयान के बाद राज्यसभा सांसद आदित्या साहू ने जमकर निशाना साधा है.

अंबा प्रसाद के आरोप पर बीजेपी हुई हमलावर

रांची: झारखंड में ईडी की कार्रवाई की जद में आईं कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जमीन लूट, भ्रष्टाचार और अपने इलाके में आतंक राज फैलाने का आरोप लगाया है. बता दें कि अंबा प्रसाद ने अपने खिलाफ ईडी की छापेमारी को राजनीतिक कार्रवाई बताते हुए आरोप लगाया था कि बीजेपी के टिकट पर हजारीबाग या चतरा से चुनाव लड़ने से इनकार की वजह से उन्हें टारगेट किया गया है. वहीं इस पर बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने एक प्रेस कांफ्रेंस में पलटवार करते हुए अंबा प्रसाद को चुनौती दी कि वह बताएं कि बीजेपी की ओर उन्हें किसने टिकट ऑफर किया था?

उन्होंने कहा कि अंबा प्रसाद लूट-खसोट के मामले में गर्दन फंसने के बाद सरासर झूठ बोलकर राजनीतिक सनसनी फैलाने की कोशिश कर रही हैं. कांग्रेस विधायक और उनके परिवार के लोगों ने बड़कागांव विधानसभा क्षेत्र में पिछले 15 वर्षों से आतंक राज कायम कर रखा है. जमीन लूट और भ्रष्टाचार का वहां जो बोलबाला है, उसे हर कोई जानता है. उन्होंने आगे कहा कि राज्य में खनिज, बालू, जमीन की लूट ईडी कार्रवाई में उजागर हो चुकी है. आज राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेल में हैं. कांग्रेस पार्टी और झारखंड मुक्ति मोर्चा, राजद के लोग भ्रष्टाचार में लिप्त होने की वजह से उनके समर्थन में खड़े हैं.

बता दें कि इससे पहले अंबा प्रसाद ने कहा था कि एनटीपीसी और अडानी के खिलाफ आवाज उठाने को लेकर वो बीजेपी के टारगेट पर आई है. और उनके खिलाफ अब ईडी की कार्रवाई हो रही है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने अंबा प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें सोंच-समझकर बोलना चाहिए. उन्हें ऐसी बात करनी चाहिए जिसमें कोई तथ्य हो, विश्वास करने लायक हो. अंबा का कहना है कि बीजेपी उनके उपर चतरा-हजारीबाग से लोकसभा चुनाव लड़ने का दबाव दे रही थी तो उन्हें इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि बीजेपी के पास लोकसभा चुनाव के लिए एक से एक दिग्गज उम्मीदवार है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Transformer Blast: इन इलाकों में हादसे को दावत देते ये ट्रांसफार्मर, कहीं हो न जाए पटना जैसी घटना

Trending news