'माफी मांगे, वरना...' अशोक चौधरी के भूमिहार वाले बयान पर भड़के बीजेपी नेता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2410846

'माफी मांगे, वरना...' अशोक चौधरी के भूमिहार वाले बयान पर भड़के बीजेपी नेता

Bihar Politics: बिहार की राजनीति में इन दिनों अशोक चौधरी के एक बयान पर सियासी पारा हाई है. एनडीए दो फाड़ में बंटी हुई नजर आ रही है. बीजेपी नेता ने अशोक चौधरी के बयान की निंदा की है. साथ ही माफी मांगने को कहा है.

बीजेपी नेता सुरेश शर्मा

Muzaffarpur: जदयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की तरफ से दिया भूमिहार पर दिए बयान पर सियासत पूरी तरह से गर्म है. लगातार सियासी हलकों से बयान आ रहे हैं. कुछ लोग सपोर्ट कर रहे हैं और कुछ लोग विरोध कर रहे हैं. अब बीजेपी के भूमिहार नेता और पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा ने अशोक चौधरी पर जमकर बरसे हैं.

पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता सुरेश शर्मा ने कहा कि भूमिहार अन्नदाता हैं, इन्हीं के उपजाए अन्न से सबका भरण पोषण होता है. अशोक चौधरी ने जो कहा बेहद शर्मनाक है. उन्हें माफी मांगनी चाहिए. वरना इसको लेकर भूमिहार समाज बहुत नाराज है. बीजेपी नेता ने आगे कहा कि इससे एनडीए (NDA) को नुकसान पहुंच सकता है.

सुरेश शर्मा ने कहा कि उनकी बेटी को भी भूमिहार समाज ने जीताकर लोकसभा में भेजा है. वह भूमिहार जाति को लेकर इस तरह की बात करते हैं. यह बहुत ही निंदनीय है. उन्हें इस तरह के बयान नहीं देना चाहिए.

यह भी पढ़ें:मंत्री अशोक चौधरी के समर्थन में खुलकर उतरे अनंत सिंह, भूमिहार विवाद पर कही बड़ी बात

वहीं, भूमिहारों के बड़े नेता और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने अशोक चौधरी का बचाव किया. उन्होंने कहा कि अशोक चौधरी भूमिहारों के विरोधी नहीं हैं, अगर ऐसा होता तो वे अपनी बेटी का विवाह भूमिहार समाज में नहीं करते. राजनीति में जात-पात हो ही नहीं सकता है. सब जाति को साथ लेकर चला जाता है. 

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव में राजपूत तो उपचुनाव से पहले भूमिहारों पर टिप्पणी

बता दें कि जदयू नेता अशोक चौधरी ने जहानाबाद में पार्टी की हार ठीकरा भूमिहार समाज पर फोड़ा था. उन्होंने कहा था कि मैं भूमिहार जाति को अच्छे से जानता हूं. जब लोकसभा चुनाव हुआ, तो इस जाति के लोग नीतीश कुमार का साथ छोड़कर भाग गए. भूमिहारों के समर्थन न करने के कारण लोकसभा चुनाव में जेडीयू उम्मीदवार चंदेश्वर चंद्रवंशी को हार का सामना करना पड़ा. उन्होंने आगे कहा कि यदि किसी उम्मीदवार ने लोगों के दरवाजे पर दो-तीन बार दस्तक नहीं दी, तो उसे खराब माना जाता है, लेकिन अगर वही उम्मीदवार भूमिहार जाति का हो और उसने यह काम कभी नहीं किया हो, तो उसे अच्छा माना जाता है. 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news