Anant Singh News: मंत्री अशोक चौधरी के समर्थन में खुलकर उतरे अनंत सिंह, भूमिहार विवाद पर कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2410604

Anant Singh News: मंत्री अशोक चौधरी के समर्थन में खुलकर उतरे अनंत सिंह, भूमिहार विवाद पर कह दी बड़ी बात

Bihar Politics: भूमिहार विवाद पर अनंत सिंह ने अशोक चौधरी का समर्थन करते हुए कहा कि अशोक चौधरी अगर भूमिहारों के विरोधी होते तो अपनी बेटी की शादी उसमें ना करते. 

अनंत सिंह

Anant Singh Supported Ashok Choudhary: बिहार के ग्रामीण विकास मंत्री और जेडीयू के दिग्गज नेता अशोक चौधरी की ओर से भूमिहारों पर की गई टिप्पणी पर सियासत जारी है. इसको लेकर जेडीयू में ही दो फाड़ नजर आ रहे हैं. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता एवं पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने इसके लिए चौधरी के विरूद्ध अनुशासनिक कार्रवाई की मांग की है. वहीं सीएम नीतीश कुमार ने इस मामले में फिलहाल चुप्पी साध रखी है. इस सबके बीच प्रदेश में भूमिहारों के बड़े नेता और मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह ने अशोक चौधरी का बचाव किया है. अनंत सिंह ने कहा कि अशोक चौधरी भूमिहारों के विरोधी नहीं हैं, अगर ऐसा होता तो वे अपनी बेटी का विवाह भूमिहार समाज में नहीं करते.

अशोक चौधरी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अनंत सिंह ने कहा कि राजनीति में जात-पात हो ही नहीं सकता. सब जाति को साथ लेकर चला जाता है. कोई चाहे कि एक जाति के वोट से चुनाव जीत लें तो वह मुखिया का चुनाव भी नहीं जीत पाएगा. अनंत सिंह ने कहा कि अशोक चौधरी के बयान को एक साजिश के तहत उठाया जा रहा है. मोकामा के पूर्व विधायक ने कहा कि कौन हंगामा कर रहा है? जिसको कोई नहीं सुन रहा है, वही बोल कर संतोष कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- जन सुराज पार्टी का कौन होगा CM चेहरा,कौन करेगा ऐलान? प्रशांत किशोर ने सबकुछ बता दिया

बता दें कि मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह अशोक चौधरी के ख़ास मित्र बताए जाते हैं. पिछली दफा यानी लोकसभा चुनाव के दौरान अनंत सिंह जब पेरौल पर बाहर आए तो अशोक चौधरी के आवास पर पहुंचे. आज जब अशोक चौधरी के तरफ से भूमिहार समाज को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर माहौल गरम है तो अनंत सिंह ने बड़ा ही संतुलित बयान देते हुए कहा कि राजनीति में जात-पात नहीं हो सकता. कहीं हिंदू को टिकट मिलता है तो कहीं मुस्लिम को टिकट मिलता है. तो वहां सभी जाती के लोग वोट देते हैं. एक दूसरे को तो इस तरह किसी एक जाती को लेकर कुछ नहीं कहना चाहिए.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news