Bihar Politics: 'जनता राज' पर सुशील मोदी ने उठाए सवाल, सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1346034

Bihar Politics: 'जनता राज' पर सुशील मोदी ने उठाए सवाल, सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

Bihar Politics: बिहार में बढ़ती अपराध की घटनाओं और कानून व्यवस्था की खराब को लेकर राजनीति तेज हो गई है. राज्य में जारी अपराध की घटनाओं को लेकर बीजेपी लगातार महागठबंधन सरकार पर हमलावर है. इसी कड़ी में बिहार पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है.

Bihar Politics: 'जनता राज' पर सुशील मोदी ने उठाए सवाल, सोशल मीडिया पर जारी किया वीडियो

पटना: Bihar Politics: बिहार में बढ़ती अपराध की घटनाओं और कानून व्यवस्था की खराब को लेकर राजनीति तेज हो गई है. राज्य में जारी अपराध की घटनाओं को लेकर बीजेपी लगातार महागठबंधन सरकार पर हमलावर है. इसी कड़ी में बिहार पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने 'लालू के 'कबाब मंत्री' को पीरबहोर थाने से छोड़ दिया. आरजेडी के समर्थकों ने थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों की पिटाई की क्या यही 'जनता राज' है? सत्ता के लिए नीतीश कुमार ऐसे दल से मिल गए, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा विधायक हत्या,  बलात्कर, अपहरण, भ्रष्टाचार के गंभीर मामलों में अभियुक्त या सजायाफ्ता हैं.' 

आरोपी को कानून मंत्री बनाया
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 'जनता राज' वाली टिप्पणी पर सुशील मोदी ने कहा कि ' जिस राज्य में कानून की नजर में वंछित आरोपी को कानून मंत्री बनाया जाता है, फिर इस्तीफा देते ही उसे  गिरफ्तार करने के बजाय फरार होने का मौका दिया गया, वहां 'जनता राज' हो सकता है क्या ?' सुशील मोदी ने नीतीश कुमार और जेडीयू से सवाल करते हुए कहा कि राजद विधायक रीतलाल यादव के गुर्गे खनन विभाग के अधिकारियों को खुलेआम हत्या की धमकी दे रहे हैं, क्या यही जनता राज है?

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार ने बिगड़ती कानून व्यवस्था पर की हाइलेवल बैठक, डीजीपी को दिए ये निर्देश

अनिल सहनी की विधानसभा सदस्यता खत्म होने वाली है
सुशील मोदी ने आगे कहा कि राजद विधायक अनिल सहनी की विधानसभा सदस्यता भ्रष्टाचार के मामले में सजा होने के बाद जाने वाली है. इससे पहले अनंत सिंह की सदस्यता भी एके-47 बरामद होने के मामले में समाप्त हुई. वहीं राजद के राजबल्लभ यादव को भी नाबालिग छात्रा से बलात्कार मामले में विधायकी से वंचित होना पड़ा था. अब ऐसे ही मामले में अरुण यादव फरार बताए जा रहे हैं. सुशील मोदी ने नीतीश कुमार से सवाल करते हुए कहा कि बलात्कारियों को जो दल बचाता हो, उसके समर्थन से चलने वाली सरकार को जनता राज कहेंगे क्या ?

Trending news