Manoj Tiwari: 'राहुल गांधी की मेंटल जांच होनी चाहिए...', BJP सांसद मनोज तिवारी के विवादित बयान पर बवाल तय!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2400208

Manoj Tiwari: 'राहुल गांधी की मेंटल जांच होनी चाहिए...', BJP सांसद मनोज तिवारी के विवादित बयान पर बवाल तय!

Manoj Tiwari Controversial Statementबीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने पटना में 'जातिगत जनगणना' पर राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की मेंटल हेल्थ चेकअप होना चाहिए.

मनोज तिवारी

Manoj Tiwari On Rahul Gandhi: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लिए जिस तरह की विवादित टिप्पणी की है, उस पर हंगामा होना तय माना जा रहा है. दरअसल, बिहार की राजधानी पटना पहुंचे मनोज तिवारी ने राहुल गांधी के 'जाति जनगणना' वाले बयान पर काफी तीखी टिप्पणी की और कांग्रेस नेता को मेंटल केस बता दिया. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि उनकी दिमागी हालत सही नहीं है. उनकी जांच करानी चाहिए. बीजेपी सांसद ने कहा कि जब कोई राहुल गांधी की जाति पूछता है, तो वे भड़क जाते हैं और दूसरे की जात पूछ रहे हैं. मनोज तिवारी ने कहा कि इन लोगों को सत्ता में रहने की आदत थी और सत्ता से बाहर आने पर मछली की तरह तड़प रहे हैं.

मनोज तिवारी ने कहा कि अगर राहुल गांधी की जाति पूछी जाए, तो उनको यह बात गाली लगती है. अगर वह अपनी जाति नहीं बता सकते तो फिर दूसरों की जाति क्यों पूछते फिर रहे हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेस लंबे समय तक सत्ता में रही है. अब जब वो सत्ता में नहीं हैं तो वो पानी बिन मछली की तरह तड़प रहे हैं. तिवारी ने कांग्रेस पार्टी पर हिंदुओं को जातियों में बांटने की साजिश रचने का आरोप लगाया. उन्होंने राहुल गांधी से पूछा कि आप देश को जातियों में क्यों बांटना चाहते हैं? बीजेपी सांसद ने कहा कि जिसकी जो जाति है वो है और वह किसी से छुपी हुई नहीं है. लोग आधार कार्ड रखते हैं तो पता चलता है किसकी क्या जाति है. एससी-एसटी हैं और ओबीसी हैं, उनको आरक्षण मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- JDU की नई प्रदेश कमेटी में अतिपिछड़ा वर्ग पर फोकस, लव-कुश समीकरण को और तवज्जो

बीजेपी सांसद ने पूछा कि जब मनमोहन सिंह के नेतृत्व में यूपीए की सरकार थी, तब ये काम क्यों नहीं किया गया? राहुल गांधी प्रधानमंत्री का पन्ना फाड़ दिया करते थे और मनमोहन सिंह जी को माफी मांगनी पड़ती थी. यूपीए सरकार में राहुल गांधी का कद प्रधानमंत्री से भी बहुत बड़ा था. तब ये काम क्यों नहीं किया गया. वहीं तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि वो खुद भी सत्ता में रहे. बहुत बड़ा वादा किया था कि सत्ता में आने पर नौकरी देंगे, लेकिन 500 लोगों को भी नौकरी नहीं दिया. बीजेपी नेता ने कहा कि हम बिहार की सभी उम्मीदों को पूरा कर देंगे. इन लोगों की सिर्फ विरोध करने की आदत है.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news