भाजपा का राजभवन मार्च, पटना लाठीचार्ज के लिए सीबीआई जांच की राज्यपाल से मांग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1779936

भाजपा का राजभवन मार्च, पटना लाठीचार्ज के लिए सीबीआई जांच की राज्यपाल से मांग

बिहार भाजपा के नेताओं के विधानसभा मार्च को दौरान गुरुवार को पुलिस बर्बरता के खिलाफ भाजपा के नेता आज राजभवन मार्च पर निकले थे. इस मार्च के दौरान भाजपा के अलावा NDA के कई दलों के नेता भा शामिल थे.

(फाइल फोटो)

BJP Raj Bhawan March: बिहार भाजपा के नेताओं के विधानसभा मार्च को दौरान गुरुवार को पुलिस बर्बरता के खिलाफ भाजपा के नेता आज राजभवन मार्च पर निकले थे. इस मार्च के दौरान भाजपा के अलावा NDA के कई दलों के नेता भा शामिल थे. इन सबों ने बिहार के राज्यपाल राजेन्द्र अर्लेकर से मिलकर बिहार के ताजा राजनीतिक हालात की जानकारी दी. इसके साथ ही सभी नेताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा कि पटना लाठीचार्ज मामले में हाईकोर्ट के सिटिंग जज या सीबीआई से इसकी जांच कराई जाए. 

वहीं भाजपा नेताओं ने राजभावन मार्च के दौरान कहा कि विधानसभा मार्च के दौरान शांतिपूर्ण जुलूस पर पुलिस के द्वारा जिस तरह की बर्बरता पूर्ण कार्रवाई की गई उसी का नतीजा रहा का बिहार में एक भाजपा नेता विजय सिंह की दुखद मौत हो गई. सरकार के आदेश पर ही यह काम किया गया. सरकार ने न्याय की मांग कर रहे लोगों पर जिस तरह से लाठी बरसायी है वह लोकतंत्र की हत्या ही है.  

ये भी पढ़ें- आनंद मोहन ने उठाई सहरसा में एम्स की मांग, किया 31 जुलाई को बंद का ऐलान

बता दें कि राज्यपाल से मिलने के बाद भाजपा के नेताओं ने इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. इसके साथ ही नेताओं ने कहा कि अगर इसकी सीबीआई से जांच नहीं होती तो इसी जांच हाई कोर्ट के सिटिंग जल से कराई जाए तभी इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होगा. 

बता दें कि भाजपा के तमाम नेताओं के साथ इसमें हम के जीतन राम मांझी, लोजपा पारस गुट के प्रिंस राज भी राजभवन मार्च में शामिल थे. राज्यपाल से मुलाकात के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि बिहार में आपातकाल वाले हालात हो गए हैं. पुलिसिया अपराधी यहां बेखौफ हो गई है. 

Trending news