BJP के संपर्क में चिराग के 3 सांसद! RJD के दावों पर बीजेपी और जेडीयू का पलटवार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2406067

BJP के संपर्क में चिराग के 3 सांसद! RJD के दावों पर बीजेपी और जेडीयू का पलटवार

Bihar Politics: राजद विधायक द्वारा चिराग के तीन सांसदों के बीजेपी के संपर्क में होने के दावे के बाद सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. वहीं इस मामले में अब जेडीयू और बीजेपी ने अपना पक्ष रखा है.

बिहार की राजनीति

पटना: बिहार में जारी सियासी बयानबाजी के बीच लालू यादव की पार्टी के विधायक ने बड़ा दावा किया है. आरजेडी के विधायक मुकेश रौशन ने चिराग पासवान की पार्टी में टूट का दावा किया है. राजद नेता कहा कि चिराग पासवान के 3 सांसद बीजेपी के संपर्क में हैं. जिसके बाद से ही बिहार की सियासत गर्मा गई है. राजद के दावे पर बीजेपी के विधायक लखेन्द्र पासवान ने कहा कि चिराग पासवान एनडीए के नेता हैं. उनके साथ-साथ प्रधानमंत्री से मिलते ही रहते हैं जो राजद के विधायक यह बात बोल रहे हैं उनको स्वयं डर है कि उनका विधायक का सीट जाने वाला है. आरजेडी के परिवारवाद के बड़े नेता जो पूर्व में वहीं से विधायक थे उस पर कब्जा करने का प्लान कर लिया. राजद के कई विधायक एनडीए के संपर्क में है. 2025 के चुनाव से पहले राजद के कई विधायक NDA में शामिल होंगे.

बीजेपी विधायक ने कहा कि बीजेपी किसी को तोड़ती नहीं है सभी को सम्मान देती है. बीजेपी ने मुकेश सहनी को भी 11 टिकट अपने हिस्से से दिया था. चिराग पासवान भी NDA का पार्ट है. बीजेपी के सहयोग से उनके 5 सांसद जीते हैं. बीजेपी तोड़ती नहीं बल्कि जोड़ती है. वहीं जेडीयू MLC नीरज कुमार ने कहा कि NDA के घटक दल चाहे लोजपा आर हो या अन्य सहयोगी पार्टियां हो स्वाभाविक है कि एक दूसरे से मिलेंगे.

ये भी पढ़ें- Jharkhand Cabinet Meeting: झारखंड कैबिनेट की बैठक में 44 एजेंडों पर लगी मुहर, राज्य कर्मियों का महंगाई भत्ता बढ़ा

कांग्रेस के एमएलसी समीर सिंह ने कहा कि बीजेपी का तोड़फोड़ करने का चरित्र कोई नया नहीं है. बीजेपी की लोकप्रियता घट रही है ये बात लोकसभा चुनाव के बाद स्पष्ट हो गई है. इनके पास संख्या बल नहीं होता है तो जोड़-तोड़ करते रहते हैं. चिराग पासवान के तीन सांसद चुपके से मिल रहे हैं तो यह दुखद है. बीजेपी अपना चरित्र को बदल नहीं सकती है. चिराग पासवान के साथ कभी ना कभी धोखा होगा.

 इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news