'2029 में भी मोदी बनेंगे PM और बनेगी NDA की सरकार', चिराग पासवान का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402269

'2029 में भी मोदी बनेंगे PM और बनेगी NDA की सरकार', चिराग पासवान का बड़ा दावा

Chirag Paswan News: चिराग पासवान ने जी कॉन्क्लेव में बहुत बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि 2029 में पीएम मोदी नेतृत्व में एनडीए सरकार बनाएगी और वह पीएम बनेंगे. उनके समकक्ष कोई नहीं है. उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ कि कोई ऐसा पहला प्रधानमंत्री आये जिन्होंने जाति पात से ऊपर उठकर 2014 में सवा सौ करोड़ देशवासियों का जिक्र किया.

चिराग पासवान

Chirag Paswan: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने जी न्यूज पर एक बहुत बड़ा दावा दिया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2029 में पीएम मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार बनेगी और नरेंद्र मोदी पीएम होंगे. चिराग पासवान ने ये बात तक कही जब उनसे एंकर शोभना यादव ने सवाल किया कि आप पांच सीट लेकर पीएम मोदी को क्या ट्रेलर दिखा रहे हैं? सरकार को कई मुद्दे पर घेरते हैं? जबकि नीतीश और नायडू मैनेज हैं और मोदी को ये विश्वास है कि ये पांच साल उनकी सरकार आराम से चलेगी. उनकी सत्ता को कोई चैलेंज नहीं कर सकता है?

इस पर चिराग पासवान ने कहा कि पीएम मोदी को कोई ट्रेलर नहीं दिखा रहा हूं. मैं ये साफतौर पर कह देता हूं कि ये चुनाव क्या साल 2029 के चुनाव में भी पीएम मोदी को टक्कर देने वाला उनके समकक्ष कोई नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि मेरा विश्वास पीएम मोदी के प्रति आज भी है और आगे भी रहेगा. ऐसा पहली बार हुआ कि कोई ऐसा पहला प्रधानमंत्री आये जिन्होंने जाति पात से ऊपर उठकर 2014 में सवा सौ करोड़ देशवासियों का जिक्र किया और सबका साथ, सबका विकास का जिक्र किया. मैं उसके साथ एनडीए गठबंधन में आया.

यह भी पढ़ें:चिराग के चाचा और बीजेपी में पक रही नई खिचड़ी! अमित शाह से मिले पशुपति पारस

चिराग पासवान ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब मैं 2014 में एनडीए गठबंधन में आया था तभी मैं मुद्दे के बेस पर आया था. मेरा मनना था कि ये गठबंधन मुद्दों के आधार पर है. उन्होंने कहा कि हर पार्टी के मुद्दे अलग होते है, अगर मुद्दे अलग नहीं हो तो फिर हम सभी एक दल में होते.

यह भी पढ़ें:'नीतीश बाबू के प्यारे अफसर', गिरते और टूटे पुल पर RJD ने किया जोरदार अटैक

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news