'नीतीश बाबू के प्यारे अफसर', गिरते और टूटे पुल पर RJD ने किया जोरदार अटैक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402015

'नीतीश बाबू के प्यारे अफसर', गिरते और टूटे पुल पर RJD ने किया जोरदार अटैक

Bihar Politics Latest News: बिहार सरकार पर राजद ने सोशल मीडिया के जरिए तगड़ा अटैक किया है. राजद ने अपने सोशल अकाउंट एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि जब एनडीए नेता और नीतीश बाबू के प्यारे अफसर कुल लागत का 50 फीसदी कमीशन में दबोच लेंगे तो यही हाल होगा.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar Politics: बिहार में गिरते और टूटे पुल पर सियासत तेज हो गई है. राष्ट्रीय जनता दल के विधायक की तरफ से हाजीपुर की टूटी सड़क की एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. जिसके बाद राष्ट्रीय जनता दल ने अपने एक पोस्ट से सरकार पर हमला बोला. राजद ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाया. कई तस्वीर के जरिए राजद ने कहा कि जब एनडीए नेता और नीतीश बाबू के प्यारे अफसर कुल लागत का 50 फीसदी कमीशन में दबोच लेंगे तो यही हाल होगा.

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं. अपराध, भ्रष्टाचार बिहार में किस पैमाने पर हैं, कोई पूल हवा में बह रहा है, कोई पानी में बह गया. कल सड़क की स्थिति जिस तरीके से दिखाया गया है कोई काम क्या करेगा, जब उसको चढ़ावा चढ़ाना पड़ेगा देना पड़ेगा, तो इसी तरीके का नमूना देखने को मिलेगा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव के जवाब सरकार में बैठे लोग नहीं दे पा रहे हैं.

बीजेपी सांसद कंगना रनौत के बयान को लेकर राजद ने कहा कि बीजेपी के यू टर्न लेने से बीजेपी का बयान यह नहीं है ये नहीं हो सकता है. देश के अन्नदाताओं का अपमान शायद ही कभी हुआ हो, जो बीजेपी सांसद ने किया है. बीजेपी पल्ला झाड़ रही है इसके पहले भी गांधी जी का अपमान हुआ था. 

राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि कभी माफ नहीं करेंगे. देश के अन्नदाता भाइयों को बलात्कारी बताना किसी भी दृष्टिकोण से छम्य नहीं हो सकता है. प्रधानमंत्री जी को माफी मांगना चाहिए और कंगना रनौत की सदस्यता खत्म करनी चाहिए और निलंबित करना चाहिए.

यह भी पढ़ें:जहां कभी गूंजती थी गोलियों की आवाज, आज वहां बज रहा डीएम की गाड़ी का सायरन

राष्ट्रीय जनता दल ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर वीडियो पोस्ट कर एक युवक को प्रताड़ित किए जाने को लेकर राजद ने कहा कि तेजस्वी यादव ने लगातार सरकार को आईना दिखाया है. बिहार में आराजक की स्थिति है. यह जो ट्वीट किया गया है इसे स्पष्ट होता है कि बिहार में शासन प्रशासन नाम की कोई चीज नहीं है. सरकार का इकबाल समाप्त हो गया है, सरकार में बैठे लोग चुप हैं. वह जवाब नहीं दे पा रहे हैं तो सरकार पूरी तरीके से नाकाम और निकम्मी है.

रिपोर्ट: सन्नी कुमार

यह भी पढ़ें:Earthquake: बिहार-झारखंड में भूकंप के तेज झटके, भागलपुर से लेकर गोड्डा तक सहम गए लोग

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news