चिराग के चाचा और बीजेपी में पक रही नई खिचड़ी! अमित शाह से मिले पशुपति पारस, बढ़ गया सियासी पारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402052

चिराग के चाचा और बीजेपी में पक रही नई खिचड़ी! अमित शाह से मिले पशुपति पारस, बढ़ गया सियासी पारा

Bihar Politics News: पशुपति कुमार पारस केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के लिए दिल्ली पहुंचे. 26 अगस्त, दिन सोमवार को दिल्ली स्थित आवास पर रालोजपा (RLJP) ने अमित शाह से मुलाकात की. इस दौरान रालोजपा (RLJP) के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज पासवान भी पशुपति पारस के साथ थे.

पशुपति पारस की अमित शाह से मुलाकात

Bihar Politics: राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (RLJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने 26 अगस्त, 2024 दिन सोमवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. जैसे इस मुलाकात की तस्वीर सामने आई वैसे ही बिहार का सियासी पारा हाई हो गया. चर्चाएं शुरू हो गई कि चिराग पासवान के बदले शुरू की वजह से बीजेपी उनके चाचा को विधानसभा चुनाव में साथ रखना चाह रही है. खैर, पहले जानते हैं कि अमित शाह से पशुपति पारस के साथ और किस नेता ने मुलाकात की. 

पूर्व केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के साथ राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी (RLJP) के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस पासवान ने भी गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की.
पिछले एक सप्ताह में बीजेपी के दो बड़े नेता से पशुपति पारस की मुलाकात हुई. इसके पहले बिहार प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल से पशुपति पारस की मुलाकात हुई थी.

बिहार विधानसभा में सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की चर्चा के बीच बीजेपी नेताओं से मुलाकात हो रही है. माना जा रहा है कि बीजेपी पशुपति पारस की नाराजगी को दूर करने की कोशिश कर रही है. ध्यान रहे कि लोकसभा चुनाव में सीट न दिए जाने के बाद पशुपति पारस से नाराजगी जताई थी.

यह भी पढ़ें:Earthquake: बिहार-झारखंड में भूकंप के तेज झटके, भागलपुर से लेकर गोड्डा तक सहम गए लोग

इस मुलाकात को खासतौर पर इसलिए अहम माना जा रहा है, क्योंकि हाल ही में चिराग पासवान की पार्टी एलजेपीआर ने वक्फ बोर्ड बिल, क्रीमी लेयर के लिए आरक्षण और यूपीएससी लैटरल एंट्री समेत कई मुद्दों पर सरकार के रुख से अलग रुख अपनाया है.

रिपोर्ट: सन्नी कुमार

यह भी पढ़ें:13 राज्यों के अध्यक्ष बनाए गए सूरज सिंह नलवा, तख्त कमेटी ने सौंपी कमान, जानिए डिटेल

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news