Bihar News: क्या एनडीए के नजदीक जा रहे हैं? नीतीश कुमार ने कहा- कौन क्या बोलता है....
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1886617

Bihar News: क्या एनडीए के नजदीक जा रहे हैं? नीतीश कुमार ने कहा- कौन क्या बोलता है....

Bihar News: नीतीश कुमार ने सोमवार को कैबिनेट की बैठक पर कहा कि केवल तेजस्वी यादव की व्यस्तता के कारण बुलाई, तेजस्वी यादव को मंगलवार के दिन कहीं बाहर जाना था, इसलिए हमने आज ही बैठक बुला ली. 

नीतीश कुमार (File Photo)

Bihar News: प्रसिद्ध विचारक और स्वतंत्रता सेनानी प. दीन दयाल उपाध्याय के जयंती पर राजकीय समारोह का आयोजन हुआ. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मंत्री विजय चौधरी मौजूद थे. पटना के राजेंद्र नगर में पार्क में लगे प्रतिमा पर सभी ने किया माल्यार्पण. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जब भी मौका मिलता है हम यहां आते रहते हैं. 

वहीं, देवीलाल की जयंती समारोह में नहीं जाने के सवाल पर नीतीश कुमार जवाब तलाशने लगे. मंत्री विजय चौधरी ने बताया कि हरियाणा में आज कार्यक्रम है. कौन क्या बोलता है इससे हमें मतलब नहीं, हम हर तरह से काम कर रहे हैं. एनडीए के साथ नजदीकियों की खबरों पर नीतीश कुमार ने कहा कि आपको पता है हम विपक्षी गठबंधन को एकजुट किया है. कौन क्या बोलता है हमें नहीं पता, सब एकजुट होकर काम कर रहे हैं. इंडिया गठबंधन में आगे की बैठक को लेकर बात हो गई है.

ये भी पढ़ें: Bihar News: I.N.D.I.A गठबंधन से नीतीश की दूरी, बिहार में अब क्या 'खेला' करेंगे सीएम?

खुसरूपुर की घटना पर नीतीश कुमार ने कहा कि अगर कोई गड़बड़ करता है तो उसपर एक्शन होगा. नीतीश कुमार ने सोमवार को कैबिनेट की बैठक पर कहा कि केवल तेजस्वी यादव की व्यस्तता के कारण बुलाई, तेजस्वी यादव को मंगलवार के दिन कहीं बाहर जाना था, इसलिए हमने आज ही बैठक बुला ली. बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार की संभावना पर कहा कि इतना बड़ा मंत्रिमंडल है, मुझसे पूछने की बजाय डिप्टी सीएम से पूछिए.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री आरके सिंह आरा से लड़ेंगे, 2024 का लोकसभा चुनाव

बता दें कि हरियाणा के कैथल में 25 सितंबर को इंडियन नेशनल लोकदल एक रैली कर रही है. इस रैली में बिहार के सीएम नीतीश कुमार को शामिल होना था, लेकिन वह इस रैली में शामिल नहीं होंगे. इस रैली में इंडिया गठबंधन के बड़े नेता शामिल हो रहे हैं. इस लिए उम्मीद की जा रही थी, कि नीतीश कुमार जरूर शामिल होंगे. इनेलो के इस रैली में तेजस्वी यादव, फारूख अब्दुल्ला, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव, सीताराम येचुरी, पूर्व गवर्नर सत्यपाल मलिक के अलावा अन्य नेता शामिल हो सकते हैं.

रिपोर्ट: शिवम

Trending news