Jharkhand Politics: शिल्पी नेहा तिर्की के बयान पर कांग्रेस की सफाई, कहा- पार्टी का नजरिया अलग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2357421

Jharkhand Politics: शिल्पी नेहा तिर्की के बयान पर कांग्रेस की सफाई, कहा- पार्टी का नजरिया अलग

Jharkhand Politics: झारखंड में कांग्रेस विधायक शिल्पी नेहा तिर्की के बयान के बाद सियासत गर्म हो गई है. वहीं इश मामले में कांग्रेस पार्टी ने अपना पक्ष रखा है.

शिल्पी नेहा तिर्की

रांची: झारखंड में मांडर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक शिल्पी नेहा तिर्की के बयान पर सियासत तेज हो चुकी है. दरअसल, भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने हाल में ही सदन में बांग्लादेशी घुसपैठ का मुद्दा उठाया था. उनके उस बयान पर पलटवार करते हुए शिल्पी नेहा तिर्की ने एक विवादित बयान दे दिया. शिल्पी नेहा तिर्की ने बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि यह उनका निजी बयान है, पार्टी का नहीं

कांग्रेस प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा कि भाजपा घुसपैठ के नाम पर वोट की राजनीति कर रही है. तमाम लोगों को यह पता है कि अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर का मामला केंद्र सरकार के अधीन होता है. अगर अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर कमजोर हुआ है, तो इसके लिए स्वाभाविक तौर पर देश के गृह मंत्री जिम्मेदार हैं. घुसपैठ पर ओछी राजनीति हो रही है. तुष्टीकरण और वोटबैंक की राजनीति की जा रही है, यह गलत है. उन्होंने कहा कि जहां तक विधायक शिल्पी नेहा तिर्की के बयान का सवाल है, तो उनके मन में किसी प्रकार की व्यथा होगी और वह बातचीत के क्रम में निकल जाती है.

उन्होंने कहा कि विधायक ने जो कहा है वह उनका व्यक्तिगत विचार है. पार्टी का ऐसा कोई नजरिया नहीं है, पार्टी सभी को साथ लेकर चलती है. कांग्रेस विधायक शिल्पी नेहा तिर्की ने झारखंड की डेमोग्राफी पर कहा था कि रांची के आदिवासी और मूलनिवासी अब शहर और आलीशान भवनों से दूर किसी कोने में सीमित होकर रह गए हैं. उन्होंने कहा था बिहार से आया व्यक्ति रामगढ़ का मुखिया बन जाता है और स्थानीय लोगों की स्थिति दयनीय है. तिर्की इसी बयान के बाद अब सियासत तेज हो चुकी है. शिल्पी नेहा तिर्की के इस बयान के बाद भाजपा लगातार कांग्रेस पर हमलावर है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Delhi Coaching Accident: दिल्ली कोचिंग हादसे में बिहार की बेटी की मौत, तान्या को याद कर रो पड़े दादा

Trending news