बीजेपी पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, सीबीआई पर भी साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1319414

बीजेपी पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, सीबीआई पर भी साधा निशाना

तेजस्वी ने कहा कि जिस मॉल पर छापेमारी की बात आई. वो मेरा मॉल नहीं हैं. अगर मेरा मॉल होगा तो आधा गरीबों को दान कर दूंगा. कंपनी मोदी जी के शासन में 12 फरवरी 2021 को बनी. लिस्ट ऑफ डायरेक्टर में मेरा नाम भी नहीं है.

बीजेपी पर जमकर बरसे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, सीबीआई पर भी साधा निशाना

पटनाः उप मुख्यमंत्री तेजस्वी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, इसके साथ ही उन्होंने सीबीआई को भी आड़े हाथों लिया. डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपीए-1 में जब लालू यादव रेल मंत्री थे तब 2009 में 90 हजार का मुनाफा दिया और सीबीआई ने 18 मई 2022 को केस दर्ज किया. कल रेड किया कुछ मीडिया हाउस के माध्यम से बताया जा रहा है की "अर्बन क्विट" नाम से एक मॉल का निर्माण चल रहा है जिसमें तेजस्वी यादव की हिस्सेदारी है. हमने पता किया तो जो कंपनी इस मॉल का निर्माण कर रही है वो व्हाइट लाइन कॉरपोरेशन लिमिटेड नमक कंपनी इसका निर्माण करा रही है. नवदीप,अतम प्रकाश के नाम से शेयर हैं. अगर मैं इस कंपनी का डायरेक्टर या शेयर होल्डर हूं तो मेरा नाम कहां है.

15 साल बाद जागी सीबीआई
15 साल बाद CBI जागी है तेजस्वी ने कहा कि जिस मॉल पर छापेमारी की बात आई. वो मेरा मॉल नहीं हैं. अगर मेरा मॉल होगा तो आधा गरीबों को दान कर दूंगा. कंपनी मोदी जी के शासन में 12 फरवरी 2021 को बनी. लिस्ट ऑफ डायरेक्टर में मेरा नाम भी नहीं है. अगर हम डायरेक्टर होते तो हमारा नाम होता. दरअसल बुधवार को गुरुग्राम के सेक्टर 71 में अर्बन क्यूब्स मॉल में भी सीबीआई ने छापेमारी की थी. मीडिया में इस मॉल को तेजस्वी यादव का बताया जा रहा है, जबकि वह मेरा नहीं है. बीजेपी के मुख्यमंत्री, सांसद, मेयर उसका उद्घाटन किये थे. फिर उन पर क्या कार्रवाई करेगी सीबीआई.

एजेंसी की जांच में कैसे हुई गलतीः तेजस्वी
देश की सबसे बड़ी एजेंसी की जांच में गलती कैसे होती हैं. सीबीआई वाले मेरा नोट पकड़ने गए थे. मैने बीजेपी वालों का ही नोट पकड़ लिया. इसलिए मैंने कहा कि बीजेपी के तीन जमाई सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स है. अब मैंने क्लियर कर दिया तो क्या अब सीबीआई बीजेपी वालों पर मुकदमा दर्ज करेगी. 2005 में जिसकी नौकरी हुई वो जमीन 2015 में बेच रहे हैं. उनके ऊपर भी रेड किया जा रहा है. उन्हें डराया जा रहा है कि लालू यादव से संबंध रखोगे तो गिरफ्तार हो जाओगे और लालू यादव को भद्दी-भद्दी गालियां दी जा रही हैं.

रेलवे बेचने वालों पर हो मुकदमाः डिप्टी सीएम
तेजस्वी ने पूछा कि सीबीआई यह खुलासा करे की कल की रेड में उन्होंने तेजस्वी यादव के नाम पर क्या कुछ पाया है. यदि मेरे नाम से एक भी कागजात हैं तो उसे सार्वजनिक कीजिए. तेजस्वी यादव ने कहा कि नुकसान में चल रही रेलवे को लालू यादव ने मुनाफा कराया. जो रेलवे को मुनाफे में लाया उसे ही फंसाया जा रहा है, जबकि जो लोग रेलवे को बेच रहे हैं उन पर मुकदमा होना चाहिए था.

गरीबों को परेशान कर रही है सीबीआई
तेजस्वी यादव ने आरजेडी नेताओं के ठिकानों पर हुई सीबीआई की छापेमारी को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लैंड फॉर जॉब स्कैम में जांच के नाम पर सीबीआई गरीब परिवारों को परेशान कर रही है. गरीबों को पीटा जा रहा है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया और वे किसी से डरने वाले नहीं है.

आरजेडी को सचेत रहने की जरूरत
बीजेपी पर तंज कसते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जब बिहार सरकार में बीजेपी भागीदार रहती है तो मंगलराज होता है. जैसी ही विपक्ष में पहुंचती है जंगलराज होता है. बिहार की जनता सब देख रही है. वहीं सीबीआई रेड को लेकर तेजस्वी यादव ने आरजेडी नेताओं को सावधान करते हुए कहा सब लोगों को सचेत रहने की जरूरत है. अभी तो शुरुआत है. वैसे भी बिहारी है सब को ठीक कर देता है BJP के सांसद को तेजस्वी यादव ने कहा कि सब को ठंडा कर दिया जायेगा दिल्ली वाले नही बचा पाएंगे.

 

Trending news