Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को बताया विदेशी, तो राजद ने गिरेबान में झांकने की दी सलाह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2410298

Bihar Politics: गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को बताया विदेशी, तो राजद ने गिरेबान में झांकने की दी सलाह

Bihar Politics: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा राहुल गांधी को विदेशी बताए जाने के बाद राजद ने पलटवार किया है. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

बिहार की राजनीति

पटना: केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी को विदेशी बताया. इस पर राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने कार्यकाल में किसी भी अन्‍य प्रधानमंत्री के मुकाबले सबसे अधिक विदेश यात्राएं की हैं. राहुल गांधी की विदेश यात्राओं पर सवाल उठाने से पहले उनके आलोचकों को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि राहुल गांधी का विदेश जाना कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है. राहुल गांधी के आलोचक अगर उधर से एक उंगली उठाएंगे तो इधर से दो उंगली उठेगी.

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी की विदेश यात्रा को लेकर कहा था कि वह हमेशा विदेश जाते रहते हैं, वह देश में रहते नहीं है. इसलिए, उनका नाम विदेशी रख दिया जाए तो कोई दिक्कत नहीं है. उन्‍होंने कहा कि राहुल गांधी विदेशी हैं, वह भारत में समाज के अंदर जहर फैलाकर विदेश यात्रा पर चले जाते हैं.

वहीं, जाति जनगणना के मुद्दे पर तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने राज्य में जाति जनगणना कराई. भाजपा की सरकार में ही मंडल कमीशन लागू हुआ. लेकिन, ये लोग तो कांग्रेस के साथ हैं, जिसने मंडल कमीशन की सिफारिशों को ठंडे बस्‍ते में डाल दिया था. लालू और तेजस्वी यादव उसी कांग्रेस के साथ हैं और गरीबों को मूर्ख बनाना जानते हैं. वे यादवों का वोट लेते हैं और उनके विरोध में काम करते हैं.

ये भी पढ़ें- Vande Bharat Sleeper Train: वंदे भारत स्लीपर ट्रेन का पहला लुक आया सामने, रेल में मिलेगा प्लेन के बिजनेस क्लास का एहसास

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रयास के चलते जम्मू-कश्मीर में चुनाव हो रहे हैं. जम्मू-कश्मीर में खानदानी पार्टी का हमेशा राज रहा है, उन्होंने कश्मीर में गरीबों का शोषण किया. पीएम मोदी ने लोकतंत्र को स्थापित करने का काम किया.

इनपुट- आईएएनएस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news